LG MWC 2018 में AI फीचर के साथ अपग्रेडेड V30 स्मार्टफोन को कर सकता है लॉन्च

LG MWC 2018 में AI फीचर के साथ अपग्रेडेड V30 स्मार्टफोन को कर सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

कंपनी V30 हैंडसेट में AI कैपेब्लिटी को शामिल करने के लिए Google के साथ अपनी साझेदारी का इस्तेमाल करेगी

LG फरवरी में आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कॉंग्रेस (MWC) में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन V30 का अपग्रेडेड वर्जन लॉन्च कर सकता है. कोरिया हेराल्ड की एक रिपोर्ट के मुताबिक LG V30 (2018) को AI फीचर्स देने के लिए कंपनी Google की साझेदारी का और फायदा उठाएगी.

इस साल CES में LG  के CEO ने कहा था कि LG सिर्फ दूसरे प्रतिद्वंद्वियों को देख कर नये मॉडलों को लॉन्च नहीं करेगा, जिससे ये संकेत मिला कि इस साल MWC में G-सीरीज के स्मार्टफोंस का अनावरण नहीं किया जायेगा. रिपोर्ट के मुताबिक, LG के CEO Jo Seong-jin ने कंपनी की स्मार्टफोन टीम को G7 की समीक्षा करने के निर्देश दिये हैं. फिल्पकार्ट के रिपब्लिक डे सेल में इन डिवाइसेस पर है डिस्काउंट

नई रिपोर्ट में कहा गया है कि LG, V30  हैंडसेट में AI कैपेब्लिटी को शामिल करने के लिए Google के साथ अपनी साझेदारी का इस्तेमाल करेगा. रिपोर्ट के अनुसार, नए वेरियंट का नाम "V30+'α'  रखा जा सकता है. उम्मीद की जा सकती है कि LG V30 (2018) या V30+‘α’ गूगल असिस्टेंट के साथ कंपनी द्वारा विकसित कुछ अन्य दिलचस्प AI फीचर के साथ आएगा.

संभावना है कि LG अपने नए लॉन्च किए गए LG X4+  मिड-रेंज स्मार्टफोन को और ज्यादा बाजारों में पेश करेगा. कंपनी ने हाल ही में X4+ को कोरिया में लॉन्च किया है.  LG X4+ स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट पर चलता है, 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ.

ये डिवाइस 5.3 इंच के IPS डिस्प्ले और एंड्रॉयड 7.0 नूगा आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है. फोन की बैटरी 3,000 mAh है. कैमरे की बाचत करें तो ये  स्मार्टफोन 13MP के रियर और 5MP के फ्रंट कैमरे से लैस है. भारत में LG ने पिछले साल दिसंबर में V30 Plus स्मार्टफोन लॉन्च किया था. 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo