LG ने पेश किए K5 और K8 स्मार्टफोंस

LG ने पेश किए K5 और K8 स्मार्टफोंस
HIGHLIGHTS

LG K5 और K8 स्मार्टफोन में कंपनी UX और 'एडवांस कैमरा' फीचर होगा.

मोबाइल निर्माता कंपनी LG ने बाज़ार में अपने दो नए स्मार्टफोंस K5 और K8 को पेश किया है. ये दोनों स्मार्टफोन इसी सप्ताह से बाजार में मिलना शुरू हो जाएंगे. LG K5 की बिक्री यूरोप और लैटिन अमेरिका में शुरू हो जाएगा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, LG K8 एशिया, अफ्रीका मिडिल ईस्ट और लैटिन अमेरिकी देशों में उपलब्ध होगा. LG K5 और K8 स्मार्टफोन में कंपनी UX और 'एडवांस कैमरा' फीचर होगा.

अगर LG K5 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5-इंच की FWVGA डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 480×854 पिक्सल है. यह स्मार्टफ़ोन 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है. इस फ़ोन में आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलती है, जिसे आप माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं. इसके साथ ही इस फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मिलता है. इस फ़ोन में 1900mAh की बैटरी मौजूद है और ये फ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है. फोन का डाइमेंशन 145×71.6×8.9mm है. कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में वाई-फाई 802.11 B/G/N, ब्लूटूथ 4.1 और माइक्रो-USB फीचर्स मौजूद हैं. यह फोन गोल्ड, सिल्वर और टाइटन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.  

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

वहीँ अगर LG K8 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5-इंच की HD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है. यह फ़ोन 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है. इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. फ़ोन में 2125mAh की रिमूवेबल बैटरी है. यह फ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है. हैंडसेट का डाइमेंशन 146×71.5×8.7mm है और यह गोल्ड, इंडिगो व व्हाइट कलर वेरिएंट में मिलेगा.

इसे भी देखें: वनप्लस 2 की कीमत में हुई भारी कटौती, जानिये क्या है नई कीमत

इसे भी देखें: आईफ़ोन SE को टक्कर देने लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी S7 मिनी

इमेज सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo