LG G8 ThinQ लॉन्च होगा 4K LCD डिस्प्ले के साथ

LG G8 ThinQ लॉन्च होगा 4K LCD डिस्प्ले के साथ
HIGHLIGHTS

यह भी दावा किया गया है कि LG G8 ThinQ में LCD पैनल मौजूद होगा और यह डिस्प्ले 4K रेज़ोल्यूशन के साथ आएगी।

LG G7 ThinQ और V35 ThinQ इस समय LG के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स हैं और इस साल के आखिर तक उम्मीद है कि कंपनी एक और फ्लैगशिप डिवाइस LG V40 ThinQ लॉन्च करेगी जो स्नैपड्रैगन 845 द्वारा संचालित होगा। G7 ThinQ में LCD डिस्प्ले मौजूद है जबकि LG V35 ThinQ में OLED स्क्रीन दी गई है। उम्मीद है कि V40 ThinQ में एक OLED डिस्प्ले मौजूद होगी। हालांकि, चीन के लीकस्टर Ice Universe की रिपोर्ट के अनुसार LG G8 ThinQ के बारे में जानकारी सामने आई है जिसे 2019 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। यह भी दावा किया गया है कि G8 में LCD पैनल मौजूद होगा और यह डिस्प्ले 4K रेज़ोल्यूशन के साथ आएगी। 

बाज़ार में उपलब्ध अधिकतर फ्लैगशिप फोंस या तो FHD+ या QHD+ रेज़ोल्यूशन के साथ आते हैं। LG की बात की जाए तो यह पहली ऐसी कंपनियों में से है जिन्होंने QHD रेज़ोल्यूशन वाले स्मार्टफोन्स पेश किए। रुमर्स के अनुसार, साउथ कोरियन कंपनी G8 ThinQ पर काम कर रही है जिसे 4K LCD स्क्रीन के साथ पेश किया जाएगा। अभी इस बात की पुष्टि नहीं कि गई है कि कंपनी के 2019 में आने वाले फ्लैगशिप फोन का स्क्रीन रेज़ोल्यूशन क्यों बढ़ाया गया है। 4K पैनल VR कंटेंट देखने के एक्सपीरियंस को बढ़ाएगा।

Sony एक ऐसी कंपनी है जो 4K  रेज़ोल्यूशन वाले स्मार्टफोन्स पेश कर चुकी है, जिसमें नए Xperia XZ2 Premium शामिल है और यह 4K HDR एक्सपीरियंस ऑफर करता है। LG ने VR में अधिक रूचि नहीं दिखाई है लेकिन ऐसा लग रहा है कि अगले साल से कंपनी इस पर भी फोकस करेगी।

4K रेज़ोल्यूशन वाली डिस्प्ले के साथ कंपनी Samsung के आगामी Galaxy S10 और S10+ को टक्कर देने की योजना बना सकती है, जिन्हें अगले साल लॉन्च किया जाएगा। 2019 के Galaxy S फोन्स AMOLED डिस्प्ले के साथ आएंगे।

LG G8 ThinQ को आगामी स्नैपड्रैगन 855 SoC द्वारा पेश किया जा सकता है। हालांकि, अभी स्पेक्स और फीचर्स के बारे में अधिक कुछ नहीं कहा जा सकता है।

वाया

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo