Lenovo HX03F Spectra और HX03 Cardio फिटनेस ट्रैकर्स भारत में हुए लॉन्च

Lenovo HX03F Spectra और HX03 Cardio फिटनेस ट्रैकर्स भारत में हुए लॉन्च
HIGHLIGHTS

Lenovo ने इन डिवाइसेज के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से भी साझेदारी की है और आगे कंपनी वियरेबल डिवाइसेज के बिज़नेस को बढ़ाने के लिए Amazon आदि ई-पोर्टल से भी साझेदारी करेगा।

Lenovo ने भारत में दो नए फिटनेस ट्रैकर्स HX03F Spectra और HX03 Cardio लॉन्च किए हैं। ये फिटनेस ट्रैकर्स खासतौर से Flipkart पर उपलब्ध होंगे। HX03 Cardio आज से सेल के लिए उपलब्ध होगा जबकि HX03F Spectra को 3 मई से खरीदा जा सकता है। Lenovo HX03F Spectra की कीमत Rs 2,299 है जबकि HX03 Cardio की कीमत Rs 1,999 है। HX03F Spectra में कलर लार्ज डिस्प्ले, डायनामिक हार्ट रेट मॉनिटर, एक्टिविटी ट्रैकर और मल्टी मास्टर इंटरफ़ेस स्विचिंग फीचर मौजूद हैं और यह IP68 सर्टिफाइड है जो इसे वॉटर रेसिस्टेंट बनाता है।

HX03 Cardio में 0.87 इंच कि डॉट्स OLED डिस्प्ले, इंटेलीजेंट अलार्म क्लॉक और डिटेचेबल डायरेक्ट USB मौजूद है। यह इनकमिंग कॉल्स और इनफार्मेशन रिमाइंडर्स भी दिखाता है और इस डिवाइस में 80mAh कि बैटरी मौजूद है। लेनोवो मोबाइल बिज़नेस ग्रुप के एक्सेसरीज़ हेड Sebastian Peng ने कहा, “हमने भारत में लोकल मैन्युफैक्चरर्स से बात करनी शुरू कर दी है, जिससे कि इन डिवाइसेज को भारत में ही बनाया जा सके, हम कोशिश कर रहे हैं कि इस काम को इस साल ही शुरू कर दिया जाए।"

Lenovo ने इन डिवाइसेज के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से भी साझेदारी की है और आगे कंपनी वियरेबल डिवाइसेज के बिज़नेस को बढ़ाने के लिए Amazon आदि ई-पोर्टल से भी साझेदारी करेगा। वर्तमान में कंपनी अपने वियरेबल डिवाइसेज को चीन में बनाती है लेकिन अब भारत में अपने वियरेबल बिज़नेस को बढ़ाने के लिए कंपनी भारत में भी इनकी मैन्युफैक्चररिंग शुरू कर सकती है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo