MWC 2016 में Lenovo ने एक शानदार स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा की

MWC 2016 में Lenovo ने एक शानदार स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा की
HIGHLIGHTS

लेनोवो जल्द ही अपना नया और शानदार स्मार्टफ़ोन MWC 2016 में लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने इसके लिए एक स्मार्टफ़ोन का टीज़र भी जारी किया है.

लेनोवो जल्द ही अपना नया और शानदार स्मार्टफ़ोन MWC 2016 में लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने इसके लिए एक स्मार्टफ़ोन का टीज़र भी जारी किया है. कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये इस स्मार्टफ़ोन की इमेज को पिछले सप्ताह पोस्ट किया था.

कंपनी ने इस लाइन के साथ "A gorgeous new device has been engineered from scratch to deliver the #Knockout punch. Brace yourselves," एक इमेज भी पोस्ट की है. जिसपर "Coming Soon. MWC'2016". लिखा है. इस इमेज के माध्यम से इस स्मार्टफोन का ऊपरी भाग दिखाया गया है. (यानी हैंडसेट का बैक पैनल इस इमेज के माध्यम से दिखाया गया है. बता दें कि यह कंपनी के लेमन 3 स्मार्टफोन से काफी मिलता जुलता है. हालाँकि अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. और कंपनी की ओर से भी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है.

बता दें कि चीन में कंपनी ने अभी हाल ही अपना नया स्मार्टफ़ोन लेनोवो लेमन 3 लॉन्च किया था. लेनोवो लेमन 3 स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5-इंच की फुल-HD IPS डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेनसिटी 441ppi है. यह स्मार्टफ़ोन 1.5GHz ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 616 प्रोसेसर और 2GB रैम से लैस है. इसमें ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 405GPU इंटिग्रेटेड है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है.

इसके साथ ही लेनोवो लेमन 3 स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. लेनोवो लेमन 3 एक ड्यूल-सिम ड्यूल-स्टैंडबाय 4G स्मार्टफोन है. यह एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 लॉलीपॉप पर काम करता है.

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 4G LTE नेटवर्क, ब्लूटूथ, वाई-फाई, USB 2.0 और GPS को सपोर्ट करता है. स्मार्टफोन का डाइमेंशन 142x71x7.99mm और वज़न 142 ग्राम है. इसमें 2750mAh की बैटरी मौजूद है. कंपनी के अनुसार, 4G नेटवर्क पर 15 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम देगी और 2G नेटवर्क पर 32 घंटे का टॉक टाइम.

चीन के बाहर अन्य मार्केट में लेनोवो लेमन 3 की उपलब्धता और कीमत के संबंध में फिलहाल कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है.

इसे भी देखें: Rs. 35,000 के अंदर ये कैमरा हो सकते हैं आपके लिए बेस्ट च्वॉइस

इसे भी देखें: LeEco Le 1s स्मार्टफ़ोन 16 फ़रवरी को सिल्वर रंग में भी होगा उपलब्ध

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo