LeEco Le मैक्स 2 नए वर्जन 128GB स्टोरेज और गोल्ड कलर के साथ हो सकता है पेश

LeEco Le मैक्स 2 नए वर्जन 128GB स्टोरेज और गोल्ड कलर के साथ हो सकता है पेश
HIGHLIGHTS

रिपोर्ट के मुताबिक Le मैक्स 2 नए कलर फ़ोर्स गोल्ड और शानदार 128GB के साथ पेश होने वाला है.

अभी कुछ समय पहले ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि, मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी LeEco जल्द ही बाज़ार में अपने स्मार्टफ़ोन Le मैक्स 2 का नया वर्जन पेश करेगी. कंपनी ने साथ ही जानकारी दी है कि 29 जून को कंपनी एक इवेंट का आयोजन कर रही है लेकिन कंपनी ने पहले ही ये साफ कर चुकी है की वो कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च नहीं करने वाली है. पिछले अप्रैल में ही कंपनी ने यह घोषणा कर दी थी कि अपने तीन हैंडसेट के नए कलर वो जल्द ही पेश करने वाली है.

अब कंपनी इस फोन को नए कलर फ़ोर्स गोल्ड में पेश करने वाली है, जिसे आप निचे देख सकते है. अभी तक कंपनी ने Le मैक्स 2 को सिर्फ रोज़ गोल्ड, सिल्वर और ग्रे कलर में पेश किया था लेकिन अब यह स्मार्टफोन फ़ोर्स गोल्ड में भी उपलब्ध होगी.

इसे भी देखें : [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

इसके अलावा, Le मैक्स 2 नए वर्जन 6GB रैम और 128GB बिल्ट स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. इसके पहले, Le मैक्स 2 ज्यादा से ज्यादा 6GB रैम और 64GB के साथ आता था. इसके अलावा इस फोन में और कोई बी बदलाव नही किये गए है. इसकी कीमत Rs. 29,999 और Rs. 22,999 है. Le मैक्स 2 में 5.7-इंच QHD डिस्प्ले मौजूद है. साथ ही इसमें 2.15GHz कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर भी दिया गया है. यह फ़ोन 21 मेगापिक्सल के रियर और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस है. फ़ोन में 3100mAh की बैटरी भी दी गई है.

इसे भी देखें : इस व्यक्ति ने अपने स्मार्टफ़ोन से रचाई शादी…

इसे भी देखें : पहली फ़्लैश सेल में LeECo Le 2, Le मैक्स 2 की 61,000 यूनिट्स हुई सेल

सोर्स

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo