कार्बन ने 6,999 रुपये में लॉन्च किया टाइटेनियम फ्रेम्स S7 स्मार्टफोन, पर्सनल असिस्टेंट Niki.AI से लैस है ये डिवाइस

कार्बन ने 6,999 रुपये में लॉन्च किया टाइटेनियम फ्रेम्स S7 स्मार्टफोन, पर्सनल असिस्टेंट Niki.AI से लैस है ये डिवाइस
HIGHLIGHTS

ये 4G-VoLTE डिवाइस एयरटेल के 2,000 रुपये के कैशबैक ऑफर के साथ आता है.

घरेलू हैंडसेट निर्माता कार्बन मोबाइल्स ने सोमवार को 6,999 रुपए की कीमत पर भारत में "टाइटेनियम फ्रेम्स S7" बजट एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च किया है. कार्बन मोबाइल्स के कार्यकारी निदेशक शशिन देवसारे ने एक बयान में कहा, "हमारी नवीनतम पेशकश उनलोगों को टारगेट करता है, जो ना सिर्फ हाई परफॉर्मेंस से लैस स्मार्टफोन को पसंद करते हैं, बल्कि अपनी रोज़मर्रा की जरूरतों के लिए एक डिवाइस चाहते हैं"

ई-कॉमर्स प्लेटफार्म शॉपक्लूज पर उपलब्ध ये डिवाइस एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर चलाता है और इसमें 1.45 Ghz क्वॉड कोर प्रोसेसर 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है, इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये 128 GB  तक बढ़ाया जा सकता है.

कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के पर्सनल असिस्टेंट "Niki.AI" के साथ आता है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने चैनल पार्टनर के माध्यम से भुगतान, रिचार्ज, मूवी टिकटिंग, स्वास्थ्य और घरेलू सेवाओं जैसी सर्विसों का उपयोग करने का विकल्प देता है.

यह डिवाइस 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 5.5 इंच के HD डिस्प्ले से लैस है. इसमें 3,000mAh की बैटरी है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि ये सिंगल चार्ज से पूरे दिन चल सकता है. 4G-VoLTE डिवाइस दूरसंचार सेवा प्रदाता एयरटेल के लॉन्च ऑफ़र के साथ आता है, जिसमें 2,000 रुपये का कैशबैक ऑफर है. 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo