JioPhone Next अब मिल रहा ऑफलाइन, 300 रुपये में भी ले जा सकते हैं घर, देखें कैसे

JioPhone Next अब मिल रहा ऑफलाइन, 300 रुपये में भी ले जा सकते हैं घर, देखें कैसे
HIGHLIGHTS

JioPhone Next अब आपको देशभर में ऑफलाइन भी मिल जाने वाला है

आपको EMI ऑप्शन के साथ भी इस फोन को घर ले जाने का मौका मिल रहा है

JioPhone Next सबसे किफायती 4G एंड्रॉयड स्मार्टफोन है

Reliance Jio का पहला स्मार्टफोन JioPhone Next भारत भर में कंपनी के ऑफलाइन स्टोर्स पर अब सेल के लिए या चुका है। ऐसा भी कह सकते है कि यह बाजार में मौजूद सबसे किफायती 4G स्मार्टफोन है। अगर आप 7,000 रुपये की कीमत के एक 4G स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको बता देते है कि यह आपके लिए एक सबसे बढ़िया ऑप्शन हो सकता है, यह एंड्रॉयड फोन है और आपको कम कीमत में मिल रहा है। इसके अलावा अभी तक इस फोन के लिए आपको ऑनलाइन जाना पड़ता था, लेकिन अब आप इसे आसानी से ऑफलाइन भी खरीद सकते हैं। इस फोन पर आपको कुछ EMI ऑप्शन भी मिल रहे हैं, आप आगे इनके बारे में जान सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: हाल ही में OTT पर रिलीज़ हुए ये शॉ हैं सस्पेंस और थ्रिलर से भरे, नहीं देखें तो ज़रूर देखें इन्हें

JioPhone Next की कीमत और EMI Option 

फोन को भारत में 6,499 रुपये देकर खरीदा जा सकता है। कंपनी उन लोगों के लिए ईएमआई टैरिफ प्लान भी पेश करती है जो एक बार में कीमत का भुगतान नहीं करना चाहते हैं। अब अगर आप इस फोन को EMI ऑप्शन पर लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आपको आज हम इसके बारे में बता रहे हैं। 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन को 1,999 रुपये के डाउन पेमेंट और 501 रुपये की प्रोसेसिंग फीस के साथ खरीद सकते हैं। यानि आप कम कीमत पर आप इस फोन को यानि JioPhone Next को घर ले जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vi यूजर अगर स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम, मिलेगी फालतू कॉल्स से छुट्टी

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन को आप EMI के साथ 24 महीने और 18 महीने के EMI Option के साथ खरीद सकते हैं। हालांकि, 24 महीने के ऑप्शन के लिए आपको 300 रुपये की मंथली EMI देनी होगी, हालांकि आपको ऐसा करने पर फोन के लिए 9,700 रुपये खर्च करने होंगे। यानि अगर आप आप इसे EMI पर खरीदते हैं तो आपको यह फोन काफी महंगा पड़ने वाला है। 

JioPhone Next के फीचर और स्पेक्स

फोन (Phone) में गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 5.45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन (Phone) में क्वालकॉम का क्वाडकोर क्यूएम 215 प्रोसेसर है। साथ ही, फोन (Phone) में 2GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज है, जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन (Phone) में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन (Phone) में डुअल सिम सपोर्ट है जिसमें एक नैनो सिम भी लगाई जा सकती है। इसमें 3500mAh की बैटरी भी है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ जैसे विकल्प हैं। हॉटस्पॉट की सुविधा भी फोन (Phone) में दी गई है।

यह भी पढ़ें: Amazon पर ऐसे मिल रहा है iQOO Z3 5G पर Rs 6000 तक का डिस्काउंट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo