Amazon पर ऐसे मिल रहा है iQOO Z3 5G पर Rs 6000 तक का डिस्काउंट

Amazon पर ऐसे मिल रहा है iQOO Z3 5G पर Rs 6000 तक का डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

iQOO Z3 5G को अमेज़न पर किया जा रहा है सेल

Rs 17,990 में मिल रहा है iQOO Z3 5G

Rs 6000 डिस्काउंट के साथ मिल रहा है iQOO Z3 5G

क्या आप नया स्मार्टफोन (smartphone) खरीदना चाह रहे हैं? अगर हां तो अमेज़न (Amazon) एक बहुत ही शानदार डील (best deal) ऑफर कर रहा है जिसके तहत आप iQOO Z3 5G को बेहद खास डिस्काउंट (discount) के साथ खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: दमदार बैटरी और मीडियाटेक प्रॉसेसर के साथ लॉन्च हुआ Moto G22 स्मार्टफोन

अमेज़न इंडिया (Amazon India) पर यह फोन Rs 22,978 के बजाए Rs 17,990 में मिल रहा है। कंपनी फोन पर एक हज़ार रुपए का कूपन डिस्काउंट (coupon) भी दे रही है। इस तरह दोनों डिस्काउंट ऑफर को मिलाकर देखा जाए तो फोन पर Rs 6000 का डिस्काउंट मिल रहा है। इतना ही नहीं, अगर आप फोन को एक्स्चेंज ऑफर में खरीदते हैं तो Rs 14,800 तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं। यहां से खरीदें

iQOO Z3 की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाते हैं ये फीचर्स

iQOO Z3 में क्वालकॉम 768G प्रोसेसर, 7nm निर्माण प्रक्रिया और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। प्राइम कोर की मुख्य फ्रीक्वेंसी को 765Gकी तुलना में 2.4Ghz से 2.8Ghz में अपग्रेड किया गया है, सीपीयू और जीपीयू के प्रदर्शन में 765G की तुलना में 450000+ के एंटुटु स्कोर के साथ 15% की वृद्धि हुई है। उपभोक्ता विभिन्न सामान्य उपयोग परिदृश्यों में इसका अनुभव कर सकते हैं, जिसमें इमर्सिव मोबाइल गेमिंग, सुस्पष्ट ग्राफिक्स, बढ़िया मल्टी-मीडिया एनिमेशन और बेहतरीन फोटोग्राफी या वीडियोग्राफी फुटेज शामिल हैं। इस शानदार मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ, iQOO Z3 5G पावर का उपयोग कर एक रोमांचक और विविध उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान कर सकता है।

iQOO Z3

iQOO Z3 में 4,400mAh (TYP) बैटरी है, जो पूरे दिन के उपयोग के लिए 55W फ्लैशचार्ज तकनीक1 के साथ संयुक्त है। समकालीन स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं की व्यस्त जीवन शैली अनुरूप, डिवाइस केवल 19 मिनट* में 50% तक चार्ज कर सकता है और उपयोगकर्ता अपने डिवाइस को केवल 50 मिनट*2  में पूरी तरह से चार्ज कर सकते हैं। अपने संबंधित मूल्य सीमा में परफॉरमेंस पायनियर होने के नाते, iQOO Z3 में बिजली सी तेज यूजर इनपुट रेक्टिविटी के लिए 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ अल्ट्रा-रेस्पॉन्सिव स्क्रीन है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट3, डीसीआई-पी3 वाइड कलर गैमट और HDR 10 तकनीक भी शामिल है जो न्यूनतम ग्राफिक्स ब्लर के साथ आकर्षक रंगीन और शार्प विसुअल डिस्प्ले में परिणत है।

यह भी पढ़ें: BSNL के इस खास ऑफर का लाभ उठा लें 31 मार्च से पहले, पाएं 60 से 90 दिनों तक की अतिरिक्त वैधता

एक्सटेंडेड रैम – iQOO Z3 में हमने "एक्सटेंडेड रैम" की तकनीक का उपयोग किया है जो अतिरिक्त रैम के रूप में उपयोग करने के लिए मेमोरी के एक हिस्से का विस्तार कर सकती है। सीधे शब्दों में कहें तो, संकलित 3GB* रैम के साथ, 8GB रैम का प्रदर्शन 11GB रैम के बराबर है। मल्टी-एप्लिकेशन परिदृश्यों में उपयोगकर्ता अनुभव में बहुत सुधार हुआ है क्योंकि एक्सटेंडेड रैम ने तेज़ स्टार्ट स्पीड के लिए एप की हॉट स्टार्ट रेट उन्नत किया है।

यह भी पढ़ें: गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A13 और A23 स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी से है लैस

इसके अतिरिक्त, iQOO Z3 में LPDDR 4X रैम टाइप है और इसमें UFS 2.2 फ्लैश मेमोरी का उपयोग किया गया है जो बड़ी फाइल स्टोरेज, तेज अनुक्रमिक लिखने की गति और तेज पढ़ने या लिखने की गति की अनुमति देता है। ये सभी सुविधाएँ सुनिश्चित करती हैं कि iQOO Z3 हमेशा अपनी सबसे अनर्गल और इष्टतम स्थिति में चलता रहेगा जब उपयोगकर्ता एक रोमांचक ई-स्पोर्ट्स बैटल के मध्य हों।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo