Deal Alert! भारत का सबसे सस्ता 5G फोन मिल रहा और भी सस्ता, 12GB RAM और 50MP AI कैमरा से है लैस

Deal Alert! भारत का सबसे सस्ता 5G फोन मिल रहा और भी सस्ता, 12GB RAM और 50MP AI कैमरा से है लैस
HIGHLIGHTS

Itel का सबसे सस्ता 5G फोन Itel P55 5G अमेज़न की सेल में और भी सस्ता मिल रहा है।

इतनी सी कीमत में आपको 2 साल की वॉरंटी, 12GB रैम और 50MP कैमरा जैसे आकर्षक फीचर्स मिल रहे हैं।

यह डील आपके लिए बहुत ही फायदे का सौदा होने वाली है।

किफायती स्मार्टफोन्स बनाने वाली कंपनी Itel का सबसे सस्ता 5G फोन Itel P55 5G अमेज़न की सेल में और भी सस्ता मिल रहा है। अगर आप 10 हजार से कम कीमत में नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह 5G फोन आपके लिए बहुत ही फायदे का सौदा होने वाला है क्योंकि इतनी सी कीमत में आपको 2 साल की वॉरंटी, 12GB रैम और 50MP कैमरा जैसे आकर्षक फीचर्स मिल रहे हैं।

Itel P55 5G Amazon Offers

वैसे तो Itel के इस फोन की असली कीमत 13,499 रुपए है लेकिन अमेज़न की इस डील में यह 26% की छूट के साथ 9,999 रुपए में लिस्टेड है। वहीं बैंक ऑफर्स के तहत चुनिंदा क्रेडिट कार्ड्स पर 999 रुपए तक का डिस्काउंट अलग से पा सकते हैं। साथ ही ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 9,450 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी पेश कर रहा है। इसके अलावा आप नो कॉस्ट EMI पर भी इस हैंडसेट को अपना बना सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

यह भी पढ़ें; Limited Offer! इस तारीख तक हजारों रुपए सस्ता मिलेगा 200MP कैमरा वाला ये फोन, लूट लो ताबड़तोड़ डील

Itel P55 Specifications

अब बात करें इस डिवाइस के स्पेक्स और फीचर्स की तो यह 6.6-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 1600 x 720 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन ऑफर करती है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 6080 SoC से लैस है जिसे 8GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। 

यह फोन एक 5000mAh बैटरी पर चलता है और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है। यह एंड्रॉइड 13 पर आधारित ItelOS पर काम करता है। ऑप्टिक्स के लिए इसमें AI सेंसर के साथ एक 50MP प्राइमरी शूटर मिलता है। इसमें एक सेकेंडरी शूटर और सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए एक फ्रन्ट कैमरा भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें; Vi MiFi के सुपर हिट प्लांस! इतनी सी कीमत में 90GB डेटा और 200GB डेटा रोलओवर भी, एक टाइम पर चलेंगे 10 डिवाइस

कनेक्टिविटी के मामले में इस स्मार्टफोन में 5G, ड्यूल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ, GPS और चार्जिंग के लिए एक USB-C पोर्ट शामिल है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo