Limited Offer! इस तारीख तक हजारों रुपए सस्ता मिलेगा 200MP कैमरा वाला ये फोन, लूट लो ताबड़तोड़ डील

Limited Offer! इस तारीख तक हजारों रुपए सस्ता मिलेगा 200MP कैमरा वाला ये फोन, लूट लो ताबड़तोड़ डील
HIGHLIGHTS

हम बात कर रहे हैं Redmi Note 12 Pro Plus की जिस पर ई-कॉमर्स कंपनी तगड़ा ऑफर लेकर आई है।

ग्राहकों के पास इस स्मार्टफोन को इतनी किफायती कीमत में खरीदने के लिए सीमित समय बचा है।

फ्लिपकार्ट पर 'Winter Fest' सेल के दौरान ग्राहक चुनिंदा बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स के जरिए 3000 रुपए की छूट पा सकते हैं।

शाओमी अपनी Redmi Note 13 Series के लॉन्च की तैयारी कर रहा है, ऐसे में फ्लिपकार्ट अपने Winter Fest के दौरान पिछले स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट पेश कर रहा है। हम बात कर रहे हैं Redmi Note 12 Pro Plus की जिस पर ई-कॉमर्स कंपनी तगड़ा ऑफर लेकर आई है।

यह सेल 23 से 31 दिसंबर तक चलने वाली है इसलिए ग्राहकों के पास इस स्मार्टफोन को इतनी किफायती कीमत में खरीदने के लिए सीमित समय बचा है। आइए देखते हैं पूरी डील…

Redmi Note 12 Pro Plus

यह भी पढ़ें: Vi MiFi के सुपर हिट प्लांस! इतनी सी कीमत में 90GB डेटा और 200GB डेटा रोलओवर भी, एक टाइम पर चलेंगे 10 डिवाइस

Redmi Note 12 Pro Plus Flipkart Discount

Note 12 Pro+ 5G का बेस वेरिएन्ट (8GB + 256GB) 27,999 रुपए में मिल रहा है। वहीं 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ टॉप-एंड मॉडल 30,999 रुपए में लिस्टेड है। यह तीन कलर ऑप्शन्स- आर्कटिक व्हाइट, आइसबर्ग ब्लू और ऑब्सीडियन ब्लैक में उपलब्ध है।

फ्लिपकार्ट पर ‘Winter Fest’ सेल के दौरान ग्राहक चुनिंदा बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स के जरिए 3000 रुपए की छूट पा सकते हैं और साथ ही 24,400 रुपए तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी पा सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक नो-कॉस्ट EMI ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Note 12 Pro+ 5G Specs

यह स्मार्टफोन 6.67-इंच AMOLED स्क्रीन ऑफर करता है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 900 निट्स पीक ब्राइटनेस मिलती है। इसका वजन 208 ग्राम और मोटाई 8.9mm है। इसमें एक 6nm मीडियाटेक डायमेंसिटी 1080 CPU और ARM Mali-G68 MC4 GPU शामिल है। यह डिवाइस MIUI 13 पर चलता है जो एंड्रॉइड 12 पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर चाहते हैं एकदम टाइट प्राइवेसी? बस ये सेटिंग कर लें On, जानें ये छोटा सा प्रोसेस

Note 12 Pro+ में 4,980mAh बैटरी दी गई है जो 120W HyperCharge चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ऑप्टिक्स के लिए इस हैंडसेट में 200MP प्राइमरी, 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP मैक्रो रियर लेंस और एक 16MP सेल्फी शूटर दिया है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo