Itel A70 Launched: 12GB रैम वाला दुनिया का सबसे सस्ता फोन भारत में लॉन्च, फीचर्स एकदम तगड़े

Itel A70 Launched: 12GB रैम वाला दुनिया का सबसे सस्ता फोन भारत में लॉन्च, फीचर्स एकदम तगड़े
HIGHLIGHTS

यह एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है जो UniSoC T606 प्रोसेसर से लैस है।

itel के इस नए फोन की कीमत भारत में 4GB + 64GB कन्फ़िगरेशन के लिए 6,299 रुपए है।

इसके कलर ऑप्शन्स में Field Green, Azure Blue, Brilliant Gold और Starlish Black शामिल हैं।

itel ने भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन itel A70 लॉन्च किया है। A-सीरीज के इस स्मार्टफोन ने कुछ महीने पहले ग्लोबल डेब्यू किया था। यह एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है जो UniSoC T606 प्रोसेसर से लैस है। यह हैंडसेट LCD डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी यूनिट ऑफर करता है। आइए भारत में इस नए फोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और उपलब्धता के बारे में नजदीकी से जानते हैं।

itel A70 Price in India 

itel के इस नए फोन की कीमत भारत में 4GB + 64GB कन्फ़िगरेशन के लिए 6,299 रुपए है। यह हैंडसेट 4GB + 128GB और 4GB + 256GB मेमोरी ऑप्शन्स में भी आता है जिनकी कीमत क्रमश: 6,799 रुपए (800 रुपए के बैंक ऑफर समेत) और 7,299 रुपए रखी गई है। 

यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani का सबसे बड़ा धमाका, अब आसमान से उतरेगा फोन पर इंटरनेट, भारत में जल्द होगी लॉन्चिंग

उपलब्धता की बात की जाए तो यह हैंडसेट 5 जनवरी दोपहर 12 बजे से एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसके कलर ऑप्शन्स में Field Green, Azure Blue, Brilliant Gold और Starlish Black शामिल हैं। 

Specifications 

A70 में 6.6-इंच LCD डिस्प्ले मिलती है जो HD+ रिज़ॉल्यूशन, 500 निट्स ब्राइटनेस, 120Hz रिफ्रेश रेट और डायनेमिक बार ऑफर करती है। यह हैंडसेट UniSoC T603 पर चलता है और itel OS के साथ आता है जो एंड्रॉइड 13 गो एडिशन पर आधारित है। 

यह भी पढ़ें: Jio पर भारी पड़ा Airtel, एक जैसी कीमत में डबल डेटा, फ्री कॉलिंग,ज्यादा वैलिडिटी और इतना सब

इसके बाद फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पर 13MP प्राइमरी कैमरा, AI लेंस और फ्रन्ट पर 8MP सेल्फी कैमरा मिलता है। साथ ही हैंडसेट 5000mAh बैटरी से लैस है जिसे चार्ज करने के लिए USB-C चार्जिंग पोर्ट दिया है। इसके इस डिवाइस में आपको 3.5mm ऑडियो जैक और सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक का फीचर भी मिल रहा है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo