iPhone 14 Plus की बड़ी बैटरी और बेहतरीन स्क्रीन ने प्रतिद्वंदीयों को दी कड़ी टक्कर, धाकड़ है इसके फीचर

iPhone 14 Plus की बड़ी बैटरी और बेहतरीन स्क्रीन ने प्रतिद्वंदीयों को दी कड़ी टक्कर, धाकड़ है इसके फीचर
HIGHLIGHTS

अभी तक यह तय नहीं किया है कि इस दिवाली कौन सा आईफोन खरीदना है?

6.7 इंच का आईफोन 14 प्लस अब यहां उपलब्ध है जो हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के गहन एकीकरण के साथ-साथ ए15 बायोनिक चिप के साथ बड़ा डिस्प्ले और बेहतरीन बैटरी लाइफ लाता है।

6.7-इंच के डिस्प्ले के साथ, आप वेब ब्राउज करते समय टेक्स्ट और इमेजिस जैसे बिना ज्यादा स्क्रॉल किए अधिक कंटेंट देख सकते हैं।

अभी तक यह तय नहीं किया है कि इस दिवाली कौन सा आईफोन खरीदना है? 6.7 इंच का आईफोन 14 प्लस अब यहां उपलब्ध है जो हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के गहन एकीकरण के साथ-साथ ए15 बायोनिक चिप के साथ बड़ा डिस्प्ले और बेहतरीन बैटरी लाइफ लाता है।

6.7-इंच के डिस्प्ले के साथ, आप वेब ब्राउज करते समय टेक्स्ट और इमेजिस जैसे बिना ज्यादा स्क्रॉल किए अधिक कंटेंट देख सकते हैं। मैसेजिंग ऐप में, आप अधिक टेक्स्ट और बड़ा टेक्स्ट देख सकते हैं, जो एक्सेसिबिलिटी के लिए बहुत अच्छा है और आपके पास फोटो ऐप में कंटेंट एडिट करने के लिए अधिक वर्कस्पेस उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea को टक्कर देने आ रहा Adani, क्या आप खरीदेंगे Adani का SIM?

यह ऐप्पल टीवी प्लस पर अपना पसंदीदा शो देखते समय या अपना पसंदीदा गेम खेलते समय एक अधिक इमर्सिव अनुभव को भी सक्षम बनाता है।

iPhone 14 Plus

क्या यह आपका अगला आईफोन हो सकता है? आइए जानते हैं।

कस्टम-डिजाइन किए गए ओएलईडी हाई-रिजॉल्यूशन डिस्प्ले में 800 निट्स पीक ब्राइटनेस, ट्र ब्लैक के लिए अद्भुत कंट्रास्ट और फोटो और वीडियो के लिए एक अविश्वसनीय एचडीआर अनुभव है।

एचडीआर फोटो या वीडियो देखते समय, डिस्प्ले ब्राइटनेस को 1200 निट्स तक बढ़ा सकता है ताकि देखने का सही अनुभव मिल सके।

बैटरी के मोर्चे पर, आईफोन 14 प्लस आईफोन में अब तक की सबसे अच्छी बैटरी लाइफ के साथ दिन भर लंबे समय तक चलता है। इसमें अविश्वसनीय शक्ति दक्षता है और यह फास्ट-चार्जिग और मैगसेफ वायरलेस चार्जिग का समर्थन करता है।

यह भी पढ़ें: Pixel 7 Pro की डिस्प्ले कर रही है बैटरी ड्रेन: जानिए पूरी रिपोर्ट

कैमरा डिपार्टमेंट में, डिवाइस लाइटनिंग की पूरी रेंज में बेहतर फोटो और वीडियो कैप्चर करता है।

आईफोन 14 प्लस में एक नया कैमरा सिस्टम है जो ए15 बायोनिक द्वारा संचालित बुद्धिमान कम्प्यूटेशनल फोटोग्राफी के साथ उन्नत सेंसर और लेंस को जोड़ता है।

नया फ्रंट कैमरा पहली बार तेज अपर्चर और ऑटोफोकस के साथ हर सेल्फी को बेहतर बनाता है।

सेल्फी और ग्रुप शॉट्स कई दूरियों से फोकस कर सकते हैं, लो-लाइट परफॉर्मेस बेहतर हो जाती है और आप परफेक्ट सोशल मीडिया शॉट के लिए क्लोज-अप डिटेल प्राप्त कर सकते हैं।

सिनेमैटिक मोड अब 4के रेजोल्यूशन और 30 एफपीएस तक का समर्थन करता है और डॉल्बी विजन एचडीआर में रिकॉर्ड करता है।

वीडियो में स्मूथ जूम वीडियो मोड में जूम करने के लिए पिंच करने और जूम व्हील का उपयोग करने पर कैमरों के बीच स्मूथ जूम रैम्पिंग की सुविधा होती है। वीडियो शूट करने के बाद आप बदलाव देख सकते हैं।

iPhone 14 Plus

यह भी पढ़ें: Google लॉन्च करने जा रहा है अपना पहला Google Pixel Fold फोल्डेबल स्मार्टफोन

एक नया टड्रेप्थ फ्रंट कैमरा पहली बार ऑटोफोकस का समर्थन करता है।

यह कई दूरी पर तेज फोकस की अनुमति देगा। दूर से आने वाले ग्रुप शॉट पूरे शॉट में अलग-अलग दूरी पर विषयों के साथ भी फोकस में रहेंगे।

अप-क्लोज शॉट्स इस डिवाइस के साथ शानदार विवरण दिखा सकते हैं। फोटो और वीडियो के लिए कम रोशनी में 38 प्रतिशत की वृद्धि के लिए इसमें तेज एफ/1.9 एपर्चर है।

टड्रेप्थ क्षमताओं के साथ, यह कम रोशनी में भी तेजी से फोकस कर सकता है।

यह सभी रोशनी में शानदार दिखने वाली, विस्तृत तस्वीरें और वीडियो लेता है और कम रोशनी वाली तस्वीरों में 2 एक्स तक का बड़ा सुधार लाता है, फोटोनिक इंजन के लिए धन्यवाद।

यह भी पढ़ें: कब मिलेगा Motorola के इन फोंस को 5G OTA सॉफ्टवेयर अपडेट?

कंपनी का कहना है कि नया टड्रेप्थ कैमरा स्मार्टफोन में सबसे सुरक्षित फेशियल ऑथेंटिकेशन प्रदान करता है। फेस आईडी बेहतर हो गया है, अब लैंडस्केप ओरिएंटेशन में अनलॉकिंग का समर्थन करता है।

अधिक रचनात्मक नियंत्रण के लिए, कैप्चर के दौरान और बाद में फोकस को बदला जा सकता है।

iPhone 14 Plus

स्मार्ट एचडीआर 4 प्रत्येक व्यक्ति को व्यक्तिगत रूप से शूट किए गए समूह में प्रस्तुत करता है, प्रत्येक विषय के लिए सुंदर रंग, कंट्रास्ट और प्रकाश लाता है, इमेजिस को जीवन के लिए और अधिक सत्य बनाता है।

ट्र टोन फ्लैश 10 प्रतिशत तक तेज है और अधिक सुसंगत प्रकाश व्यवस्था के लिए बेहतर प्रकाश एकरूपता है।

यह भी पढ़ें: Crossbeats डुअल फेस्टिव लॉन्च: Ignite Spectra Max AMOLED स्मार्टवॉच और Opera TWS 60-घंटे के प्लेटाइम के साथ लॉन्च

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo