Intex Infie 3 स्मार्टफोन एंड्राइड Oreo (Go Edition) के साथ मात्र Rs 4,649 की कीमत में हुआ लॉन्च

Intex Infie 3 स्मार्टफोन एंड्राइड Oreo (Go Edition) के साथ मात्र Rs 4,649 की कीमत में हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Intex ने बाजार में अपने दो नए स्मार्टफोंस को लॉन्च कर दिया है, यह कंपनी की Infie लाइनअप में लॉन्च किये गए नए स्मार्टफोंस हैं।

Intex ने बाजार में अपने दो नए स्मार्टफोंस को लॉन्च कर दिया है, यह कंपनी की Infie लाइनअप में लॉन्च किये गए नए स्मार्टफोंस हैं। इंटेक्स Infie 3 और Intex Infie 33 स्मार्टफोंस को हैदराबाद में हुए एक इवेंट के बाद लॉन्च कर दिया गया है। Infie 3 इंटेक्स की ओर से लॉन्च किया गया ऐसा पहला स्मार्टफोन है जिसे एंड्राइड Go डिवाइस के तौर पर लॉन्च किया गया है। इसके अलावा Infie 33 स्मार्टफोन एंड्राइड नौगट पर चलता है। दोनों ही स्मार्टफोंस में आपको 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले मिल रही हैं, इसके अलावा यह 4G VoLTE से भी लैस हैं। 

यह दोनों ही स्मार्टफोंस उन लोगों को ध्यान में रखकर लॉन्च किये गए हैं, जो एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं, जिन्हें एक बेसिक स्मार्टफोन वाली सभी खूबियों से लैस करके लॉन्च किया जाता है। इंटेक्स Infie 3 और Intex Infie 33 स्मार्टफोन को ऑफलाइन बाजार में देशभर में सेल किया जाने वाला है। यह दोनों ही स्मार्टफोंस कई रंगों वाले ऑप्शन्स में उपलब्ध हैं। 

Intex Infie 3 स्पेसिफिकेशन्स

Intex Infie 3 स्मार्टफोन को कंपनी के ऐसे पहले स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया है, जो एंड्राइड 8.1 Oreo (Go Edition) पर लॉन्च किया है, इसके अलवा इसमें आपको एक 4.95-इंच की FWVGA+ डिस्प्ले मिल रही है, जो 480×960 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। Intex की ओर से इस डिस्प्ले को एक FULLVIEW डिस्प्ले कहा जा रहा है। Intex Infie 3 स्मार्टफोन में एक 1.1GHz का क्वाड-कोर चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा इसमें 1GB की रैम के अलावा 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है। 

Intex Infie 3 स्मार्टफोन में आपको एक 5-मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ मिल रहा है, इसके अलावा इसमें 2-मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। अगर फोन में कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की चर्चा करें तो आपको बता दें कि Intex Infie 3 में आपको 4G LTE, VoLTE, वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.0, GPS, और Micro USB Port मिल रहा है। फोन में आपको 2,000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। 

Intex Infie 33 स्पेसिफिकेशन्स

Intex Infie 33 डिवाइस को कुछ बेटर स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च किया गया है, अगर हम इसे Infie 3 के साथ तुलना करके देखें तो आपको बता देते हैं कि यह डिवाइस यानी Intex Infie 33 स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1 नौगट के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा यह डिवाइस एक 5.34-इंच की FWVGA+ डिस्प्ले से लैस है। फोन में एक 1.3GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर मिल रहा है। Infie 33 में आपको 1GB की रैम के अलावा 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ा सकते हैं। 

Intex Infie 33 स्मार्टफोन में कैमरा को लेकर बात करें तो यह 5-मेगापिक्सल के रियर और 5-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा से लैस है। साथ ही फोन में एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। 

Intex Infie 3 और Intex Infie 33 की कीमत और उपलब्धता

हम जानते ही हैं कि Intex ने इस बात की जानकारी पहले ही इनके लॉन्च के समय ही दे दी है कि इन्हें देशभर में ऑफलाइन बाजार में माध्यम से सेल किया जाना शुरू कर दिया है। Intex Infie 33 की बात करें तो इसे तीन कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया गया है, इस डिवाइस को आप ब्लैक, ब्लू और शैम्पेन रंग में ले सकते हैं। Intex Infie 33 की कीमत देखें तो इसे Rs 5,049 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा Intex Infie 3 को ग्रे, गोल्ड और लाइट ब्लू रंगों में मात्र Rs 4,649 की कीमत में लिया जा सकता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo