इंटेक्स एक्वा रिंग स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 5-इंच की HD डिस्प्ले और एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो से लैस, कीमत Rs. 4,999

इंटेक्स एक्वा रिंग स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 5-इंच की HD डिस्प्ले और एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो से लैस, कीमत Rs. 4,999
HIGHLIGHTS

इंटेक्स ने अपना नया स्मार्टफ़ोन एक्वा रिंग लॉन्च किया है. यह एक्वा सीरीज का कंपनी के नए बजट डिवाइस है जिसे महज़ Rs. 4,999 में शानदार स्पेक्स के साथ लॉन्च किया गया है.

इंटेक्स ने अपना नया स्मार्टफ़ोन एक्वा रिंग लॉन्च किया है. यह एक्वा सीरीज का कंपनी के नए बजट डिवाइस है जिसे महज़ Rs. 4,999 में शानदार स्पेक्स के साथ लॉन्च किया गया है. फ़ोन में आपको 5-इंच की HD डिस्प्ले ड्रैगनटेल ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दी गई है. साथ ही बता दें कि फ़ोन में आपको 1.3GHz का मीडियाटेक प्रोसेसर मिल रहा है. साथ ही बता दें कि यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है. इसके अलावा इसमें 5MP का रियर और फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. इसके अलावा आपको बता दें कि इसके 5MP रियर कैमरा के साथ आपको LED फ़्लैश भी मिल रही है. अप इस स्मार्टफ़ोन को अमेज़न इंडिया के माध्यम से ले सकते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

न में अगर इसके बैक पैनल की बात करें तो यह लेदर के जैसे दिखने वाले कवर से लैस है साथ ही इसमें आपको ड्यूल-सिम सपोर्ट मिल रहा है. इसके अलावा इसमें 4G नहीं आपको 3G सपोर्ट मिल रहा है.

इसे भी देखें: आईफ़ोन 7, 7 प्लस, 7 प्रो की कीमत आई सामने

इसे भी देखें: शाओमी का ये छोटा सा डिवाइस दिलाएगा मच्छरों से मुक्ति

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo