इंटेक्स एक्वा 3G प्रो Q स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 2,999

इंटेक्स एक्वा 3G प्रो Q स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 2,999
HIGHLIGHTS

इसमें 4-इंच की WVGA 480x800 पिक्सेल की डिस्प्ले मिल रही है जिसकी पिक्सेल डेंसिटी 233ppi है. साथ ही बता दें कि यह एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर आधारित ड्यूल-सिम वाला स्मार्टफ़ोन है.

अपने क्लासिक स्मार्टफ़ोन एक्वा क्लासिक को लॉन्च करने के बाद, इंटेक्स ने अपना नया स्मार्टफ़ोन जो एक एंट्री-लेवल स्मार्टफ़ोन है एक्वा 3G प्रो Q लॉन्च किया है, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 2,999 है, इसके साथ ही बता दें कि यह कंपनी की साइट पर अपनी कीमत के साथ लिस्ट है. और बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन जल्द ही सेल के लिए उपलब्ध हो सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

यह स्मार्टफ़ोन इंटेक्स एक्वा 3G प्रो की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफोन है, बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 3,666 है. अगर बात करें एक्वा 3G प्रो Q स्मार्टफ़ोन की तो इसमें 4-इंच की WVGA 480×800 पिक्सेल की डिस्प्ले मिल रही है जिसकी पिक्सेल डेंसिटी 233ppi है. साथ ही बता दें कि यह एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर आधारित ड्यूल-सिम वाला स्मार्टफ़ोन है.

इसमें 1.2GHz का क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम SC7731C प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही इसमें 512MB की रैम दी गई है. और स्मार्टफ़ोन में इसमें अलावा 4GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक बढ़ा भी सकते हैं. फ़ोन में इसके अलावा 2MP का रियर कैमरा जो एक फिक्स्ड फोकस कैमरा है साथ ही इसमें 0.3MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. साथ ही इसका रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ आ रहा है.

इसमें 1300mAh क्षमता की बैटरी दी गई है. जो कंपनी के अनुसार, 5.5 घंटे का टॉक टाइम और लगभग 200 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है. अगर कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इसमें GPRS/EDGE, 3G, A-GPS, ब्लूटूथ, वाई-फाई 802.11 b/g/n, और माइक्रो-USB दिया गया है, इसके साथ ही बता दें कि यह अपने एक ही सिम 3G सपोर्ट करता है.

इसे भी देखें: Audeze Sine Planar Magnetic ऑन-इयर हेडफ़ोन भारत में लॉन्च

इसे भी देखें: Lumigon T3: नाइट विज़न कैमरा के साथ ये है दुनिया का पहला स्मार्टफ़ोन

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo