Infinix GT 10 Pro: भारत में इस दिन धमाकेदार एंट्री मारेगा Infinix का ट्रांसपेरेंट फोन, प्री-बुकिंग में इन ग्राहकों को मिलेगा धाकड़ ऑफर

Infinix GT 10 Pro: भारत में इस दिन धमाकेदार एंट्री मारेगा Infinix का ट्रांसपेरेंट फोन, प्री-बुकिंग में इन ग्राहकों को मिलेगा धाकड़ ऑफर
HIGHLIGHTS

Infinix GT 10 Pro भारत में 3 अगस्त को लॉन्च होगा।

Infinix GT 10 Pro की सेल शुरू होने से पहले इसके लॉन्च के दिन से ही प्री-बुकिंग शुरू हो जाएगी।

अपकमिंग Infinix GT 10 Pro को "इंटरैक्टिव बैकलाइट इंटरफ़ेस" के साथ देखा गया है।

Infinix GT 10 Pro भारत में अगस्त के पहले हफ्ते में लॉन्च होगा। स्मार्टफोन मेकर ने मंगलवार को इस फोन के लॉन्च की तारीख की पुष्टि की थी। इससे पहले फोन के रियर पैनल के डिजाइन का खुलासा हुआ था जो थोड़ा Nothing Phone 2 के LED लाइट स्ट्राइप्स के साथ ग्लिफ इंटरफ़ेस डिजाइन से मिलता-जुलता है। अब Infinix ने GT 10 Pro के लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत को टीज़ किया है। GT 10 series में Infinix GT 10 Pro और Infinix GT 10 Pro+ मॉडल्स शामिल होने की उम्मीद है। GT 10 Pro+ वेरिएंट के भारतीय लॉन्च का खुलासा अभी नहीं हुआ है। 

एक स्टेटमेंट में कंपनी द्वारा पुष्टि की गई है कि Infinix GT 10 Pro भारत में 3 अगस्त को लॉन्च होगा और देश में इसकी कीमत 20000 रुपए के अंदर रखी जाएगी। इसके अलावा यह भी पुष्टि हो गई है कि इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। कंपनी ने बताया कि इस हैंडसेट के ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में 108-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और दो 8-मेगापिक्सल के सेंसर्स शामिल होंगे। 

यह भी पढ़ें: Redmi 12C Price Drop! 50MP AI कैमरा वाले इस फोन की कीमत में हुई भारी कटौती, खरीदने वालों की लगी लंबी लाइन

सिक्योरिटी के लिए GT 10 Pro में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। सेल्फी कैमरा के लिए इस फोन की डिस्प्ले में ऊपर की तरफ सेंटर-अलाइन्ड होल-पंच कटआउट दिया जाएगा। कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि फोन के कस्टमाइज़ेबल बॉक्स को एक स्पीकर की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है, हालांकि यह नहीं स्पष्ट नहीं किया गया है कि यह कैसे काम करेगा। 

Infinix GT 10 Pro की सेल शुरू होने से पहले इसके लॉन्च के दिन से ही प्री-बुकिंग शुरू हो जाएगी जिसमें हैंडसेट को प्री-बुक करने वाले पहले 5000 ग्राहकों को एक स्पेशल प्रो गेमिंग किट पाने का मौका मिलेगा। कंपनी ने पुष्टि की है कि एक्सिस बैंक कार्ड धारकों को GT 10 Pro की खरीद/प्री-बुकिंग के दौरान अतिरिक्त लाभ ऑफर किए जाएंगे। 

Infinix GT 10 Pro

अपकमिंग Infinix GT 10 Pro को "इंटरैक्टिव बैकलाइट इंटरफ़ेस" के साथ देखा गया है जहां एक रेक्टैंगुलर मॉड्यूल में रियर कैमरा यूनिट के बराबर में LED लाइट्स की छोटी स्ट्राइप्स देखी जा सकती हैं। जब ये लाइट्स तक ऑन होंगे जब इस हैंडसेट पर कोई गेम लॉन्च किया जाएगा, अलग-अलग नोटिफिकेशंस के लिए और फोन के चार्जिंग स्टेटस दिखाने के लिए भी ये लाइट्स ऑन होंगी। 

यह भी पढ़ें: Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: बहुत जल्द नई धमाकेदार सेल लेकर आ रहा Amazon, ताबड़तोड़ ऑफर्स की होगी बौछार

पिछली कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक Infinix GT 10 Pro मीडियाटेक डायमेंसिटी 1300 चिपसेट और 5000mAh बैटरी के साथ आने की उम्मीद है। इसके अलावा यह फोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित XOS 13 पर काम कर सकता है। इसकी डिस्प्ले में फुल HD+ रिज़ॉल्यूशन मिलने की उम्मीद है और इसका फ्रन्ट कैमरा सेंसर 32-मेगापिक्सल सेंसर हो सकता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo