हुवावे के नए हॉनर में होगा स्लाइडिंग कैमरा

हुवावे के नए हॉनर में होगा स्लाइडिंग कैमरा
HIGHLIGHTS

हुवावे के नए आगामी हॉनर की तसवीरें लीक हो गई है, और इसमें दिखाया गया है कि इस स्मार्टफ़ोन में स्लाइडिंग कैमरा होगा

तस्वीरों के माध्यम से यह हॉनर का नया स्मार्टफ़ोन लग रहा है, इसका नाम ATH-AL00 है, इस स्मार्टफ़ोन में एक स्लाइडिंग कैमरा होगा. अगर इस इमेज लीक पर ध्यान दें तो TENNA के द्वारा ऐसा कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन में डिस्प्ले के ऊपर एक फ्रंट फेसिंग कैमरा नहीं होगा. इसके अलावा इसमें एक स्लाइडिंग कैमरा होगा. जो फ्रंट और रियर दोनों कैमरा के लिए अकेला ही काम करेगा. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि फ़ोन बहुत थिन बेज़ल ऑफर कर रहा है. यह स्लाइडिंग असेंबली घूमना शुरू कर देगी जैसे ही आप साइड में दिए गए बटन को दबायेंगे.

लीक तस्वीरों के अनुसार, इस स्लाइडिंग असेंबली में ही इसके दोनों कैमरा होने के आसार है. इसके साथ ही इसके दोनों कैमरा के साथ ड्यूल-LED फ़्लैश भी होने वाली है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर होने के भी आसार हैं. यह स्मार्टफोन देखने में कुछ कुछ या कह सकते हैं कि देखने में हॉनर 7 जैसा ही लग रहा है. हॉनर 7 को हाल ही में लॉन्च किया गया है. हालाँकि इस इमेज लीक में फ़ोन के बाकी स्पेक्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

बता दें कि कंपनी ने इस साल अपना हॉनर 7 भी लॉन्च किया है, इस स्मार्टफोन में हीसिलिकॉन किरिन 935 है जो किरिन 925 का ही नया वर्ज़न दिखाई पड़ता है इसे हमने हॉनर 6 में देखा था. इसके साथ साथ आपको बता दें कि इस नए प्रोसेसर में ओक्टा-कोर सेटअप ARM’s बिग के साथ है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इसमें चार कोर्टेक्स-A53 कोर 2.2GHz के साथ चार कोर्टेक्स-A53 कोर 1.5GHz भी है. इसके साथ साथ इसके ग्राफ़िक्स को माली-T628 GPU के द्वारा हैंडल किया जाता है. जो देखने में काफी पुराना लग रहा है क्योंकि आजकल के आधुनिक और बढ़िया स्मार्टफ़ोन में अब इसकी नई तकनीक 700 सीरीज़ माली के GPU इस्तेमाल होने लगे हैं. इसके साथ साथ आपको बता दें कि इस फ़ोन में आपको 3GB की रैम मिल रही है. वर्तमान में यह फ़ोन आपको 16GB और 64GB स्टोरेज के साथ मिल रहा है.

इस स्मार्टफ़ोन में आपको 20 मेगापिक्सेल का कैमरा फेज़ डिटेक्शन ऑटो फोकस और ड्यूल LED फ़्लैश दी गई है. इसके साथ साथ इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इसके साथ साथ इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी है, जिसे रियर कैमरा के नीचे स्थान दिया गया है. इस स्मार्टफ़ोन में इसके साथ ही आपको 3100mAh क्षमता वाली बैटरी भी मिल रही है. इसके साथ ही यह फ़ोन कंपनी के अपने इमोशन यूआई 3.1 पर चालता है, इसके साथ ही एंड्राइड लोलीपॉप पर भी. बता दें कि इस स्मार्टफोन में 5.2-इंच की 1080p डिस्प्ले भी दी गई है. ज्यादा जानें यहाँ से

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo