Huawei P20 Pro स्मार्टफोन 24 अप्रैल को भारत में किया जाने वाला है लॉन्च, तीन कैमरा के साथ होगा उपलब्ध

Huawei P20 Pro स्मार्टफोन 24 अप्रैल को भारत में किया जाने वाला है लॉन्च, तीन कैमरा के साथ होगा उपलब्ध
HIGHLIGHTS

Huawei ने 24 अप्रैल को भारत में अपने एक इवेंट के लिए मीडिया को न्योता भी देना शुरू कर दिया है। इसी इवेंट के दौरान भारत में Huawei P20 Pro डिवाइस को लॉन्च किया जा सकता है।

Huawei अपने तीन कैमरा वाले स्मार्टफोन यानी Huawei P20 Pro को अगले सप्ताह भारतीय बाजार में लाने वाला है। Huawei ने मीडिया को न्योता भी देना शुरू कर दिया है, आपको बता दें कि कंपनी 24 अप्रैल को एक इवेंट का आयोजन करने वाली है। अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि कंपनी इस इवेंट में अपने Huawei P20 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। कंपनी ने मीडिया को भेजे गए अपने इस इनवाइट में अपनी टैग लाइन ‘SEE MOOORE’ का इस्तेमाल किया है। 

इसी टैगलाइन को इन स्मार्टफोंस को ग्लोबल लॉन्च के मौके पर भी इस्तेमाल किया गया था। हालाँकि अभी तक इस बारे में जानकारी पूरी तरह से साफ़ नहीं है कि कंपनी अपने किन डिवाइस को इस इवेंट में लॉन्च करने वाली है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस इवेंट में कंपनी की ओर से भारत में उसके P20 Pro और P20 Lite स्मार्टफोंस को पेश किया जाने वाला है। 

 Paytm Mall Deals of the Day: गेमिंग लवर्स के लिए धमाका ऑफर्स

इसके अलावा रेगुलर P20 डिवाइस को यहाँ लॉन्च न किये जाने के आसार नजर आ रहे हैं। हालाँकि कि इस समय कुछ भी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया है, हाँ आपको इस इवेंट के दौरान तो पता चल ही जाएगा कि आखिर कंपनी क्या करने वाली है। 

Huawei P20 प्रो स्मार्टफोन की अगर चर्चा करें तो इसके सबसे खास फीचर के रूप में इसके तीन कैमरा वाले कैमरा सेटअप को देखा जा सकता है। यह ऐसा एकमात्र और पहला स्मार्टफोन है जिसे Leica brand के ट्रिपल कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है। 

फोन में एक 40-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद है, इसके अलावा इसमें एक 20-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा फोन को AI क्षमताओं से लैस करके लॉन्च किया गया है। फोन में एक 24-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। 

इस स्मार्टफोन को आप ट्वाईलाईट कलर ऑप्शन में ले सकते हैं। इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में भी इसी रंग में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अन्य स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि फोन में एक 6.1-इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले दी गई है। 

 Paytm Mall Deals of the Day: गेमिंग लवर्स के लिए धमाका ऑफर्स

परफॉरमेंस को बेहतर बनाने के लिए स्मार्टफोन में एक HiSilicon Kirin 970 प्रोसेसर और 6GB रैम के अलावा 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। इसके अलावा इन तीनों ही स्मार्टफोंस को आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि एक नौच डिजाईन के साथ लॉन्च किया गया है। और P20 Pro में एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी मौजूद है।

 

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo