हुवावे ने अपना P8, X2 टैबलेट, टॉकबैंड B2 और हुवावे की वॉच W1 लॉन्च की

हुवावे ने अपना P8, X2 टैबलेट, टॉकबैंड B2 और हुवावे की वॉच W1 लॉन्च की
HIGHLIGHTS

हुवावे की ओर से भारत में जल्द ही हुवावे P8 के साथ टॉकबैंड B2 और हुवावे की वॉच W1 और मीडियापैड X2 आने वाले हैं.

चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी हुवावे ने आज अपने बैंकाक में हुए एक इवेंट में अपने नए स्मार्टफ़ोन हुवावे P8 से पर्दा उठाते हुए उसे लॉन्च कर दिया. इस स्मार्टफ़ोन में फ्लैगशिप लेवल के स्पेसिफिकेशन हैं और साथ ही यह किरिन 920 ओक्टा-कोर प्रोसेसर 2.0GHz पर काम करता है. यह हॉनर 6 प्लस स्मार्टफ़ोन में इस्तेमाल किये गए किरिन 920 का अपग्रेड वर्ज़न है. हुवावे इंडिया के डिवाइस बिज़नस डिपार्टमेंट के प्रसीडेंट वांग गुओडोंग के अनुसार, यह फ़ोन लगभग Rs. 30,000 के आसपास का होगा जब यह भारत में लॉन्च होगा.

The Huawei P8 is going to be a flagship device, which will be launched at around Rs. 30,000.

इसके साथ ही आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन में 5.2-इंच 1080p डिस्प्ले के साथ 3GB रैम और 16/64GB की स्टोरेज होगी. इसके साथ ही अगर आप इस मेमोरी को एक्सपैंड करना चाहते हैं तो आप इसे 128GB तक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से एक्सपैंड कर सकते हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.0.2 लोलीपॉप कर चलता है. इसके साथ ही इसमें हुवावे का अपना खुद का इमोशन यूआई भी है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का कैमरा भी है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा के साथ 2680 mAh क्षमता वाली बैटरी भी है.

इसके साथ साथ, कंपनी ने P8 Lite और P8 मैक्स की भी घोषणा कर दी है. जहां P8 lite एक बजट डिवाइस होगा वहीँ, P8 मैक्स एक 6.8-इंच का टैबलेट-कम-फ़ोन है.

The Huawei P8 Max is basically a tablet with the calling function.

हुवावे के आने वाले स्मार्टफ़ोन P8 Lite में 1.2GHz क्वाड-कोर किरिन 620 प्रोसेसर के साथ 2GB रैम भी है. इसके साथ अगर बात P8 मैक्स की करें तो यह 2.3GHz किरिन 935 प्रोसेसर पर चलेगा और इसमें 3GB रैम है. साथ ही आपको बता देते हैं कि इन दोनों ही स्मार्टफोंस एंड्राइड 5.0.2 लोलीपॉप पर चलेंगे और दोनों में ही 13 मेगापिक्सेल का कैमरा भी है.

The Huawei P8 Lite will be a lower end smartphone.

इसके साथ साथ हुवावे ने एम् मीडियापैड X2 टेबलेट और दो वेयरएब्ल्स की भी घोषणा की है. इनमें हुवावे टॉकबैंड B2 और हुवावे वॉच W1 भी शामिल हैं. ये सभी डिवाइस भारत में भी जल्द ही आने वाले हैं.

Prasid Banerjee

Prasid Banerjee

Trying to explain technology to my parents. Failing miserably. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo