HTC U12+ स्मार्टफोन चार कैमरों और स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ आज किया जा सकता है लॉन्च, जानें इसके स्पेक्स के बारे में

HTC U12+ स्मार्टफोन चार कैमरों और स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ आज किया जा सकता है लॉन्च, जानें इसके स्पेक्स के बारे में
HIGHLIGHTS

HTC U12+ स्मार्टफ़ोन को आज बाजार में उतारा जा सकता है, इस डिवाइस को लेकर जानकारी सामने आई है कि इसे एंड्राइड Oreo के साथ लॉन्च किया जाएगा।

HTC अपने 2018 के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को आज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस डिवाइस को आज एक इवेंट के दौरान ताईवान में लॉन्च किया जा सकता है। इसके लॉन्च के पास ही इस डिवाइस को लेकर इसकी कीमत, स्पेक्स और फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आई है। यह जानकारी एक लीक रेंडर से सामने आई है। हालाँकि इतना ही नहीं है। इस डिवाइस के बारे में कंपनी ने अचानक ही कल कुछ जानकारी जारी कर दी थी। हालाँकि कंपनी ने इस पेज को बाद में वापिस कर लिया था। 

इस डिवाइस को एक डच साइट MobielKopen के माध्यम से देखा गया था, इस डिवाइस का इसके अनुसार मॉडल नंबर 2Q55100 है. इसके अलावा इसे गीकबेंच पर सिंगल कोर में 2407 और मल्टीकोर में 8894 पॉइंट्स मिले थे। इस डिवाइस को यहाँ स्नेपड्रैगन 845 ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ देखा गया है, इसके अलावा इसमें 6GB की रैम भी यहाँ नजर आ रही है, डिवाइस को एंड्राइड Oreo के साथ लॉन्च किया जाना तय हुआ है।
 
 गौरतलब हो कि इस डिवाइस को लेकर कुछ जानकरी पहले भी सामने आ चुकी है। इस डिवाइस को लेकर सामने आई जानकारी में इसके स्पेक्स के अलावा इसकी कीमत भी सामने आ चुकी है। HTC U12 में 6 इंच की QHD डिस्प्ले मौजूद होगी और यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 645 प्रोसेसर और 6GB रैम से लैस होगा। डिवाइस में डुअल फ्रंट और रियर कमेरा मौजूद होगा और यह डिवाइस एंड्राइड ओरियो पर काम करेगा तथा IP68 सर्टिफाइड होगा।

पिछले लीक्स के अनुसार HTC U12+ में फोन की स्टोरेज को बढ़ाने के लिए आपको एक अलग से माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। इसके अलावा HTC ऐसा भी कह रहा है कि इस डिवाइस के निर्माण में कुछ अलग मैटेरियल्स का इस्तेमाल किया जाने वाला है। फोन में एक 3,420mAh क्षमता की बैटरी होने वाली है।

लॉन्च से पहले ही HTC U12+ की कीमत के बारे में लीक सामने आ चुका है। हालाँकि, यह अभी डिवाइस की ताईवानी कीमत के बारे में पता चला है जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि अन्य बाज़ारों में यह फोन किस कीमत में आएगा। HTC U12+ दो स्टोरेज वेरिएन्ट्स में लॉन्च किया जाएगा, इसके एक वेरिएंट में 64GB और दूसरे वेरिएंट में 128GB स्टोरेज मौजूद होगा। 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत NTD21,900 (~$736) और NTD22,900 ($769) के बीच रहेगी और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत NTD23,900 ($803) से NTD24,900 ($837) तक रहेगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo