HTC ने लॉन्च किये बटरफ्लाई 3 और वन M9+ स्मार्टफोंस

HTC ने लॉन्च किये बटरफ्लाई 3 और वन M9+ स्मार्टफोंस
HIGHLIGHTS

HTC ने अपना नए स्मार्टफोंस बटरफ्लाई 3 और वन M9+ लॉन्च किये हैं. इन दोनों ही स्मार्टफोंस में मिलते जुलते स्पेक्स दिए गए हैं.

ताईवानी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी HTC ने अपने दो नए स्मार्टफोंस जापान के बाहर लॉन्च किया है. HTC ने अपना नया स्मार्टफोंस बटरफ्लाई (HTV 31) जापान के बाहर के बाजारों में उतार दिया है. इस स्मार्टफ़ोन को इस साल मई महीने में जापान में लॉन्च किया गया था.

इसके साथ ही HTC ने अपना नया स्मार्टफ़ोन वन M9+ सुप्रीम कैमरा के साथ लॉन्च किया है. यह वन M9+ स्मार्टफ़ोन ही है लेकिन इसके कैमरा सेटअप में कुछ बदलाव करके इसे जापान के बाहर के बाजारों में लॉन्च किया गया है.

अगर स्मार्टफोंस के स्पेक्स के बारे में चर्चा करें तो पहले स्मार्टफ़ोन बटरफ्लाई 3 में 5.2-इंच की QHD IPS LCD 3 डिस्प्ले दी गई है. साथ ही इसकी डिस्प्ले की पिक्सेल रेजोल्यूशन 2560×1440 है. स्मार्टफ़ोन IPX5 और IPX7 द्वारा प्रमाणित है. और यह पानी  और धूल आदि में ख़राब नहीं होता है.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के कैमरा की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 20 मेगापिक्सेल का डुओ कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके साथ ही कैमरा के साथ ड्यूलLED, ड्यूल-टोन फ़्लैश के साथ दिया गया है इसके साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. यह स्मार्टफ़ोन अभी शुरूआत में ताईवान में ही मिलेगा और इसकी कीमत 600 डॉलर लगभग (Rs. 40,000) रखी गई है.

इसके साथ ही वन M9+ औरोरा एडिशन वन M9+ का ही नया और अपग्रेड वर्ज़न होगा.

इस स्मार्टफ़ोन में 5.2-इंच की QHD डिस्प्ले 2560×1440 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. साथ ही इसमें 64-बिट ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलिओ X10 (MT6795T) प्रोसेसर और 3GB की रैम दी गई है. स्मार्टफ़ोन में आपको 32GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है. जिसे आप एक्सपैंड भी कर सकते हैं. फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में 21 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा लेज़र ऑटोफोकस के साथ दिया गया है. साथ ही इसमें आपको ड्यूलLED और ड्यूल-टोन फ़्लैश भी मिल रही है. साथ ही बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 2840mAh क्षमता की बैटरी से भी लैस है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo