ड्यूड्रॉप नौच के साथ लॉन्च हुआ Honor 8S, जानें कीमत और बाकी खूबियां

ड्यूड्रॉप नौच के साथ लॉन्च हुआ Honor 8S, जानें कीमत और बाकी खूबियां
HIGHLIGHTS

Android 9 Pie EMUI 9.0 पर चलता है

Honor 8S आता है 5-megapixel कैमरा के साथ

स्पेक्स के मामले में Huawei Y5 2019 जैसा ही है डिवाइस

Huawei ने जहां Y5 2019 को ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट किया वहीँ इसके सब ब्रांड Honor ने Honor 8S स्मार्टफोन को रूस में लॉन्च किया गया है। माना जा रहा है कि Huawei Y5 2019 जैसे ही इस अपकमिंग डिवाइस में भी स्पेक्स हो सकते हैं। इसके साथ ही डिवाइस को Honor Saudi website  पर भी दिखाया गया है जिससे यह संकेत मिलता है कि डिवाइस को जल्द ही देश में लॉन्च किया जा सकता है।  वहीँ कब तक भारत में लॉन्च होगा, इस बात की जानकरी नहीं आयी है।

Honor 8S कीमत के बात करें तो हुवावे की रूसी वेबसाइट के मुताबिक, Honor 8S की कीमत 8,490 रूबल यानी करीब 8,900 रुपये है। डिवाइस को ब्लैक, ब्लू और गोल्ड रंग में उपलब्ध कराया गया है।

Honor 8S के ये हैं स्पेक्स

Honor 8S के स्पेक्स की बात करें तो यह डिवाइस डिस्प्ले नॉच और डुअल टेक्सचर बॉडी के साथ आता है। साथ ही सॉफ्टवेयर में यह एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ईएमयूआई 9.0 पर चलता है। इसमें 5.71 इंच का एचडी+ (720×1520 पिक्सल) डिस्प्ले है, 84.6 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ। Honor 8S में मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम दिया गया है।

ऑप्टिक्स में इस फोन में एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और साथ ही फ्रंट पैनल पर एफ/ 2.2 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्टोरेज 32 जीबी का है जिसे  512 जीबी माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया भी जा सकता है। फोन में 3,020 एमएएच की बैटरी दी गई है। सेक्योरिटी में स्मार्टफोन में फेस अनलॉक सपोर्ट भी दिया गया   है। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी 2.0 शामिल हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo