Google Pixel 7a पिछली सीरीज़ के मुक़ाबले होगा अधिक प्रीमियम

Google Pixel 7a पिछली सीरीज़ के मुक़ाबले होगा अधिक प्रीमियम
HIGHLIGHTS

स्मार्टफोन के साथ आने वाले हैं कई सारे नए अपग्रेड्स

Google Pixel 7a में टेलीफोटो सेंसर शामिल होने की संभावना है

Google Pixel-A सीरीज़ में अब मिलेगा वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट

फ़्लैगशिप Google Pixel 7 सीरीज़ के लॉन्च को फॉलो करते हुए, टेक जायंट अपने यूजर्स के लिए Google Pixel 7a लाने की तैयारी कर रहा है। किफ़ायती मिड-रेंजर को कई नए अपग्रेड्स मिलने वाले हैं, जैसे कि फ़्लैगशिप ग्रेड कैमरा, वायरलेस चार्जिंग और एक सिरैमिक बॉडी। 

संभावना है कि Google Pixel 7a को “Lynx” कोडनेम दिया जाएगा और रिपोर्ट के अनुसार, नए लीक्स से यह पता चलता है कि यह फोन पुरानी Pixel A-सीरीज़ की तुलना में अधिक प्रीमियम हो सकता है। 

यह भी पढ़ें: हमारा 5जी वायरलेस फाइबर भारत के लिए बेहतरीन अवसर प्रदान करेगा: क्वालकॉम सीईओ

Google Pixel 7a स्पेसिफिकेशंस 

9to5Google की रिपोर्ट के अनुसार, 2023 में Google Pixel 7a एक फ़्लैगशिप कैमरा, वायरलेस चार्जिंग और काफी कुछ लेकर आएगा। यह फोन Tensor G2 चिप द्वारा संचालित होगा जो कि Pixel 7 Pro की ताकत को बढ़ाता है। 

pixel 7

काफी सारे अपग्रेड्स के साथ यूजर्स को इस बार Google Pixel-A सीरीज़ के मॉडल में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलेगा। हालांकि, रिपोर्ट के अनुसार, Google Pixel 7a की वायरलेस चार्जिंग चिप- P922 सिर्फ 5W चार्जिंग के लिए ही सक्षम होगी। 

टेक जायंट डिवाइस में टेलीफोटो सेंसर शामिल कर सकता है, जो कि Pixel A-सीरीज़ का यह फंक्शन यूज़ करने वाला पहला फोन होगा। वनीला Pixel 7 में यह फीचर नहीं दिया गया था। 

यह भी पढ़ें: Realme 10 lineup में शामिल होंगे ये तीन शानदार मॉडल्स

Google Pixel 6a स्पेक्स 

Google Pixel 6a में 6.1-इंच का फुल-एचडी+ OLED पैनल है जो HDR को सपोर्ट करता है और इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दिया गया है। 6a को पावर देने का काम Google की इन-हाउस टेंसर चिप करती है। डिवाइस को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है। Google One की ओर से आपको 100 GB का क्लाउड स्टोरेज मिलता है। 4,306mAh की बैटरी जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

फोटोग्राफी के लिए Pixel 6a को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 12.2MP का वाइड और 12MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया गया है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो फोन में 8MP का फ्रन्ट कैमरा मिल रहा है। Google Pixel 6a एंड्रॉयड 12 पर काम करता है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo