Realme 10 lineup में शामिल होंगे ये तीन शानदार मॉडल्स

Realme 10 lineup में शामिल होंगे ये तीन शानदार मॉडल्स
HIGHLIGHTS

Realme 10 lineup को काफी क्षेत्रों में लॉन्च किया जाने वाला है

Realme के VP, 'Madhav Sheth' के द्वारा की-स्पेसिफिकेशंस का किया गया है खुलासा

यह स्मार्टफोन सिर्फ 28 मिनट में 0% से 50% तक होगा चार्ज

Realme अपने स्मार्टफोंस का Realme 10 lineup काफी अलग-अलग क्षेत्रों जैसे: भारत, चीन, यूरोप और अन्य एशियाई देशों में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस लाइनअप में वनीला Realme 10, Realme 10 Pro 5G, और Realme 10 Pro+ 5G को शामिल करने की संभावना दर्शाई जा रही है। इस सीरीज़ में कंपनी आगे और भी डिवाइसेज़ शामिल कर सकती है। Realme के VP और Realme इंटरनैशनल के हेड, 'Madhav Sheth' ने एक  इंटरव्यू में Realme 10 की काफी सारी खास स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें: Airtel 5G यूजर्स ने 30 दिन से भी कम में पार किया 10 लाख यूजर्स का आंकड़ा

Realme 10 की खास स्पेसिफिकेशंस

Sheth ने GSMArena के साथ एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की है कि Realme 10 MediaTek Helio G99 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जो कि 16GB डाइनैमिक रैम (8GB ऑनबोर्ड रैम और 8GB वर्चुअल रैम) के साथ आएगा, उन्होने यह भी बताया कि फोन में एक 50MP मुख्य कैमरा और एक 16MP सेल्फ़ी स्नैपर दिया जाएगा।

realme 10

Sheth ने Realme 10 के 50MP कैमरा की तुलना पिछली जनरेशन (Realme 9) के 108MP कैमरा से करते हुए कहा कि कंपनी ने दावा किया है कि 50MP कैमरा पिछली पीढ़ी की तरह तुलनीय रिज़ल्ट देगा। जानकारी मिली है कि फोन में 5,000mAh बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। कहा गया है कि डिवाइस हेवी यूज़ और गेमिंग के बावजूद भी पूरे दिन चलेगा। Sheth से यह भी पता चला है कि Realme 10, लगभग 28 मिनट में 0% से 50% तक चार्ज करेगा।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A14 के स्पेक्स Geekbench पर हुए लाइव, कीमत आई सामने

कंपनी ने अभी तक फोन की आधिकारिक लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन ऐसा सामने आ रहा है कि फोन को 9 नवंबर को पेश किया जा सकता है। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन को लेकर जल्द ही जानकारी सामने आने वाली है। ट्विटर पर पुष्टि की है कि Realme 10 MediaTek Helio G99 SoC के साथ आएगा, आप जानते ही है कि यह एक 4G प्रोसेसर चिप है। भारत में 5G के आने के बाद से लोग बड़े पैमाने पर एक ऐसे ही फोन की तलाश कर रहे हैं जो 5G क्षमता से लैस हो, अब देखना होगा कि आखिर Realme इस 4G फोन के साथ बाजार में कैसे अपनी जगह बनाती है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo