Airtel 5G यूजर्स ने 30 दिन से भी कम में पार किया 10 लाख यूजर्स का आंकड़ा

Airtel 5G यूजर्स ने 30 दिन से भी कम में पार किया 10 लाख यूजर्स का आंकड़ा
HIGHLIGHTS

एयरटेल ने 5 जी सेक्टर में हासिल किया ये बड़ा मुकाम

30 दिन से भी कम में पार हुए Airtel 5G के 10 लाख से अधिक यूजर्स

दूरसंचार कंपनी की योजना मार्च 2023 तक इसे भारत के प्रमुख शहरों में लाने की है

पिछले महीने, Airtel ने भारत के चुनिंदा शहरों में अपनी 5G सेवा रोलआउट की घोषणा की। 30 दिनों से भी कम समय के बाद, कंपनी का कहना है कि उसने अपने 5G ग्राहक आधार का विस्तार किया है और देश में 10 लाख युनीक 5G यूजर्स को पार कर लिया है। एयरटेल 5जी सेवा, 5जी प्लस, वर्तमान में केवल दिल्ली, वाराणसी, नागपुर, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई और सिलीगुड़ी में उपलब्ध है। हालाँकि, दूरसंचार कंपनी की योजना मार्च 2023 तक इसे भारत के प्रमुख शहरों में लाने की है।

यह भी पढ़ें: क्या रिलायंस Jio 5G आपके फोन पर भी नहीं कर रहा काम, एक बार चेक कर लें ये बिन्दु

थोड़े समय पहले ही, Airtel ने उन एलीजिबल फोंस की एक सूची भी जारी की जो भारत में इसकी 5G सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। इस सूची में विभिन्न ब्रांडों के फोन शामिल हैं, जिनमें रियलमी और शाओमी से लेकर सैमसंग और वनप्लस तक शामिल हैं। स्मार्टफोन निर्माता भारत में 5जी नेटवर्क का लाभ उठाने में सक्षम बनाने के लिए ओटीए अपडेट जारी कर रहे हैं।

Airtel 5g

यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि यह सेवा आपके शहर में उपलब्ध है, तो आप अपने शहर में 5जी की उपलब्धता की जांच करने के लिए प्ले स्टोर और ऐप स्टोर से एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। यदि यह वर्तमान में अनुपलब्ध है, तो आपको कुछ समय के लिए प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है। Airtel ने दिसंबर 2023 तक भारत के प्रमुख शहरों और शहरी क्षेत्रों को कवर करने का वादा किया है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo