Samsung Galaxy A14 के स्पेक्स Geekbench पर हुए लाइव, कीमत आई सामने

Samsung Galaxy A14 के स्पेक्स Geekbench पर हुए लाइव, कीमत आई सामने
HIGHLIGHTS

आगामी स्मार्टफोन को MySmartPrice द्वारा गीकबेंच वेबसाइट पर देखा गया है

Samsung Galaxy A-series एंट्री-लेवल और फ्लैगशिप एंट्री-लेवल स्मार्टफोन्स और टैबलेट्स की एक लाइन है

Samsung Galaxy A14 ने गीकबेंच के सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 1658 और 5284 स्कोर हासिल किया

अपने बजट स्मार्टफोन यूजर्स आधार को बढ़ावा देने के उद्देश्य से, दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग जल्द ही एक नया गैलेक्सी ए-सीरीज़ स्मार्टफोन, सैमसंग गैलेक्सी ए14 पेश कर रहा है। आगामी स्मार्टफोन को MySmartPrice द्वारा गीकबेंच वेबसाइट पर देखा गया है, जिससे स्मार्टफोन का मॉडल नंबर भी पता चला है। 

Samsung Galaxy A-series एंट्री-लेवल और फ्लैगशिप एंट्री-लेवल स्मार्टफोन्स और टैबलेट्स की एक लाइन है, जो टेक दिग्गज द्वारा उनकी गैलेक्सी लाइन के हिस्से के रूप में बनी है।

यह भी पढ़ें: क्या रिलायंस Jio 5G आपके फोन पर भी नहीं कर रहा काम, एक बार चेक कर लें ये बिन्दु

Samsung Galaxy A14 गीकबेंच स्कोर 

Samsung Galaxy A14 ने गीकबेंच के सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 1658 और 5284 स्कोर हासिल किया। लिस्टिंग से पता चलता है कि Galaxy A14 एक MediaTek Helio G80 SoC द्वारा संचालित होगा, जो तुलनात्मक रूप से एक पुराना 4G चिपसेट है, लेकिन कहा जाता है कि यह अच्छा प्रदर्शन प्रदान करता है। चिपसेट माली जी52 जीपीयू के साथ आएगा। लिस्टिंग के मुताबिक, SoC की क्लॉक स्पीड 2.0GHz है।

galaxy a14

रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि एंट्री-लेवल गैलेक्सी ए-सीरीज़ स्मार्टफोन 4GB रैम विकल्प के साथ आएगा। हालाँकि, यह एक 6GB विकल्प भी हो सकता है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो, आगामी फोन एंड्रॉइड के टॉप पर वन यूआई 5.0 की एक परत के साथ बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 13 पर चलेगा। लिस्टिंग से आगे पता चलता है कि फोन का मॉडल नंबर SM-A145P है। डिवाइस को गैलेक्सी A14 4G के रूप में लॉन्च किए जाने की संभावना है, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार, चुनिंदा बाजारों में इसे गैलेक्सी A14m 4G कहे जाने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: Airtel 5G यूजर्स ने 30 दिन से भी कम में पार किया 10 लाख यूजर्स का आंकड़ा

Samsung Galaxy A14 price (अनुमानित)

Samsung ने अभी तक गैलेक्सी ए14 की कीमत के बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो स्मार्टफोन के बजट के अनुकूल होने की संभावना है। भारत में Samsung Galaxy A14 की कीमत 15,000 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo