क्या ये तस्वीर वनप्लस 3 की हैं?

क्या ये तस्वीर वनप्लस 3 की हैं?
HIGHLIGHTS

आज ही वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन की कुछ नई तस्वीरों को इंटरनेट पर देखा गया है. लेकिन अब देखना यह है कि क्या यह तस्वीर इस स्मार्टफ़ोन की ही हैं...!

कुछ अफवाहों के माध्यम से कहा जा सकता है कि जल्द ही वनप्लस 3 जल्द ही बाज़ार में आने वाला है. पिछली फरवरी में कहा गया था कि, इस स्मार्टफ़ोन को जून में लॉन्च किया जा सकता है. यह कंपनी की तीसरा फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन होने वाला है. इसके अलावा हाल ही में आई कुछ खबरों के माध्यम से कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफ़ोन में शानदार हार्डवेयर पैकेज होने वाला है. जैसे कि कुछ समय पहले ही कहा गया था कि इस स्मार्टफ़ोन में 3500mAh क्षमता की बैटरी होने वाली है. 

इसके अलावा फ़ोन में 5.5-इंच की 1080×1920 FHD डिस्प्ले होने वाली है. इसके अलावा इसकी पिक्सेल डेंसिटी की बात करें तो यह 401ppi है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर होगा जो 2.2GHz का CPU होने वाला है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 16MP का रियर और 8MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा हो सकता है. साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो के साथ आयेगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

आज, इस स्मार्टफ़ोन की कुछ तस्वीरों को वेइबो पर देखा गया है. इन तस्वीरों में आप इस स्मार्टफ़ोन के डिजाईन को देख सकते हैं. हालाँकि इस स्मार्टफोन में इसके फ्रंट पर एक होम बटन दिया गया है. इसके अलावा हम आपको एक सलाह देते हैं कि आप इन तस्वीरों को फ़ोन की असल तस्वीरों के तौर पर न लें यह एक रुमर है.

आप यहाँ वनप्लस 3 की लीक हुई तस्वीरों को देख सकते हैं. 

 

इसे भी देखें: जिओनी के नए 4 स्मार्टफोंस को TENAA से मिला अप्रूवल

इसे भी देखें: HTC वन M9 प्राइम कैमरा एडिशन स्मार्टफ़ोन पेश

सोर्स: 

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo