Coolpad Note 5 Lite C, 4 अगस्त को भारत में होगा लॉन्च, यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1 नूगा से होगा लैस

Coolpad Note 5 Lite C, 4 अगस्त को भारत में होगा लॉन्च, यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1 नूगा से होगा लैस
HIGHLIGHTS

Coolpad Note 5 Lite C फुल मेटल बॉडी और प्रीमियम डिज़ाइन से लैस होगा.

Coolpad 4 अगस्त को अपना नया स्मार्टफोन Note 5 Lite C लॉन्च करने वाला है. कंपनी कुछ समय से Facebook तथा Twitter जैसे सोशल मीडिया चैनल्स पर इस डिवाइस के कुछ टीज़र्स दिखा रही है, लेकिन अभी इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में इन टीज़र्स में कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाई है. 

टीज़र्स के अनुसार, Coolpad Note 5 Lite C फुल मेटल बॉडी और प्रीमियम डिज़ाइन में उपलब्ध होगा. इसके अलावा, यह नए एंड्राइड नूगा 7.1 सिस्टम के साथ आएगा. कंपनी का कहना है कि Note 5 Lite C कंपनी का पहला ऑफलाइन प्रोडक्ट होगा, इसका मतलब यह डिवाइस केवल रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा और यह कोई ऑनलाइन मॉडल नहीं होगा. 

The Coolpad Note 5 Lite C मार्च में भारत में लॉन्च हुए Coolpad Note 5 Lite का एक वर्जन माना जा रहा है, जिसकी कीमत at Rs 8,199 थी. हम उम्मीद कर सकते हैं कि इस स्मार्टफोन की कीमत Rs 10,000 तक होगी. कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन के ऑपरेटिंग सिस्टम के अलावा किसी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि कंपनी लॉन्च से पहले इसके कुछ फीचर्स का खुलासा करेगी.

Coolpad Note 5 Lite C की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के लिए हमें इसके ऑफिशियल लॉन्च का इंतज़ार करना पड़ेगा.

याद रहे, Coolpad Note 5 Lite मेटल बॉडी डिज़ाइन और 5 इंच की (1280 x 720 पिक्सल) HD, 2.5 कर्व्ड डिस्प्ले से लैस है. यह डिवाइस 64 बिट 1.0 GHz क्वैड-कोर मीडियाटेक् MT6735CP प्रोसेसर और माली 720 GPU द्वारा संचालित है और 3GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मौजूद है जिसे माइक्रो SD कार्ड स्लॉट द्वारा 64GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इस डिवाइस में 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा, फ्रंट फ़्लैश के साथ मौजूद है. यह स्मार्टफोन कंपनी के कूल UI 8.0 और एंड्राइड 6.0 मार्शमेलो पर चलता है. इस स्मार्टफोन में 2500mAh की बैटरी दी गई है, जो कंपनी के दावे के अनुसार, 200 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करती है. कनेक्टिविटी के लिए यह स्मार्टफोन 4G LTE, Wi-FI, ब्लूटूथ  v4.0, OTG और डुअल सिम सपोर्ट करता है. इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है, जिसके द्वारा फोन को अनलॉक करने, कॉल्स रिसीव करने, एप्लीकेशन्स को खोलने और तस्वीरें लेने जैसे काम किए जा सकते हैं. यह स्मार्टफोन 145.3 x 72.3 x 8.7mm के डाईमेंशन्स और 148 ग्राम के वज़न में उपलब्ध है. 

सोर्स 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo