एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा Asus Zenfone Max Pro M1 स्मार्टफोन

एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा Asus Zenfone Max Pro M1 स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

3 मई के बाद अब 10 मई को फ्लिप्कार्ट द्वारा Asus Zenfone Max Pro M1 स्मार्टफोन खरीदा जा सकता है।

ताईवानी कंपनी Asus ने पिछले महीने Asus Zenfone Max Pro M1 स्मार्टफोन लॉन्च किया था जो 3 मई को प्री-ऑर्डर के लिए आया था। इस स्मार्टफोन को दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में ग्लोबली लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन Flipkart एक्सक्लूसिव है जिसे कंपनी ने कई अच्छे ऑफर्स के साथ पेश किया था। इस डिवाइस की डिमांड को देखते हुए 3 मई के बाद कंपनी ने एक बार फिर से इसकी सेल का आयोजन किया है। Zenfone Max Pro M1 दोबारा से 10 मई को Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। 

वोडाफोन और Flipkart ऑफर्स

फोन में साथ वोडाफोन की ओर से आपको Rs 199 के रिचार्ज के साथ 10GB अतिरिक्त डाटा मिल रहा है, इसके अलावा अगर आप पोस्टपेड यूजर हैं तो आपको वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान पर Rs 399 वाले और उसके ऊपर के प्लान के साथ 10GB अतिरिक्त डाटा एक साल के लिए मिल रहा है। इसके अलावा Flipkart की ओर से इस डिवाइस के साथ आपको कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन सेवा मिल रही है, जो फोन के डैमेज को कवर करती है। इसमें डैमेज में स्क्रीन टूटना, पानी से होने वाली क्षति, हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर की समस्या आती है, इस सेवा की सबसे बड़ी खास बात यह है कि आपको इसके लिए कुछ भी अतिरिक्त खर्चा नहीं करना पड़ रहा है। हालाँकि इस प्रोटेक्शन के लिए आपको महज़ Rs 49 रुपये इस फोन के साथ देने होंगे, हालाँकि फ्लिप्कार्ट पर अन्य यूजर्स के लिए यह सेवा Rs 999 प्रति साल के लिए उपलब्ध है। 

दोनों वेरिएन्ट्स की कीमत

अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रूपये है, वहीं डिवाइस के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रूपये है। इसमें एक 5.99-इंच की FHD+ डिस्प्ले 2180×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है और फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है।

ऑप्टिक्स और सॉफ्टवेयर

फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 13-मेगापिक्सल और एक 5-मेगा[पिक्सल का ड्यूल सेंसर मिल रहा है, साथ ही फोन में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको रियर कैमरा के साथ एक LED फ़्लैश मिल रही है, इसके अलावा आपको फ्रंट कैमरा के साथ एक सॉफ्ट फ़्लैश मिल रही है। फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट मौजूद है, इसके अलावा यह एंड्राइड 8.1 Oreo के अलावा 5,000mAh क्षमता की बैटरी से भी लैस है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo