एप्पल के नए मॉडल आईफोन X से कम कीमत में किये जा सकते हैं लॉन्च

एप्पल के नए मॉडल आईफोन X से कम कीमत में किये जा सकते हैं लॉन्च
HIGHLIGHTS

एप्पल प्रेमी ऑल-स्क्रीन आईफोन सस्ते में प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि नए 2018 मॉडल के आईफोन की कीमत महज 600 डॉलर होगी, जो नोच से भी लैस होगा।

एप्पल प्रेमी ऑल-स्क्रीन आईफोन सस्ते में प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि नए 2018 मॉडल के आईफोन की कीमत महज 600 डॉलर होगी, जो नोच से भी लैस होगा। ताइवान के व्यापार समूह केजीआई सिक्युरिटीज से जुड़े प्रसिद्ध विश्लेषक का यह कहना है। मिंग-ची कू ने हाल के एक शोध पत्र में कहा कि एप्पल के आगामी आईफोन की कीमत 600 डॉलर से शुरू होती है। 

सीएनईटी ने रविवार की रपट में कहा, "कूओ का मानना है कि एप्पल तीन नए आईफोन 2018 में जारी करेगा। इनमें एक 6.1 इंच एलसीडी स्क्रीन का किफायती आईफोन, एक नया 5.8 इंच का ओएलईडी फ्लैगशिप (संभवत: आईफोन एक्स2) और एक 6.5 इंच का ओएलईडी 'आईफोन प्लस' मॉडल शामिल होंगे।"

इस बीच, आईफोन एक्स का उत्तराधिकारी 6.5 इंच ओएलईडी स्क्रीन के साथ सुपर प्रीमियम आईफोन एक्स की कीमत ज्यादा होगी। कुओ का अनुमान है कि इस डिवाइस की कीमत 900 से 1000 डॉलर के बीच हो सकती है। 

विश्लेषक का मानना है कि आईफोन निर्माता सभी नए तीनों 2018 के स्मार्टफोन का खुलासा सितंबर में करेगी। पिछले साल भी, एप्पल ने सितंबर में आईफोन एक्स, आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस को लॉन्च किया था।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo