एप्पल ने एड्स से लड़ने के लिए आईफोन 8, 8 प्लस लाल रंग में उतारा

एप्पल ने एड्स से लड़ने के लिए आईफोन 8, 8 प्लस लाल रंग में उतारा
HIGHLIGHTS

एप्पल ने आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस का लाल रंग वाला संस्करण सोमवार को लॉन्च किया। यह संस्करण अफ्रीका में एचआईवी/एड्स से निपटने के लिए समर्पित समूह प्रोडक्ट (रेड) की भागीदारी में उतारा गया है।

एप्पल ने आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस का लाल रंग वाला संस्करण सोमवार को लॉन्च किया। यह संस्करण अफ्रीका में एचआईवी/एड्स से निपटने के लिए समर्पित समूह प्रोडक्ट (रेड) की भागीदारी में उतारा गया है। एप्पल नेप्रोडक्ट (रेड) चैरिटी की भागीदारी के तहत आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस को लाल रंग में लांच किया है। 

एप्पल ने एक बयान में कहा कि यह विशेष संस्करण चुने हुए देशों और क्षेत्रों में मंगलवार से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। 

Amazon Summer Carnival: होम एप्लायंसेज़ खरीदने का यह है अच्छा मौका

भारत में आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस (प्रोडक्ट) रेड विशेष संस्करण 64 जीबी और 256 जीबी में उपलब्ध होगी, जिनकी कीमत 67,940 रुपये से शुरू होती है। इसकी बिक्री एप्पल के अधिकृत रिसेलर और चुने हुए कैरियर्स के जरिए मई से शुरू होगी। 

एप्पल के उपाध्यक्ष (उत्पाद विपणन) ग्रेग जोसविक ने कहा, "विशेष संस्करण (प्रोडक्ट) रेड आईफोन में चटख लाल और काले रंगों का प्रयोग किया गया है और यह ग्राहकों को एचआईवी और एड्स के प्रसार से लड़ने में असर डालने का अवसर प्रदान करता है।"

एप्पल एड्स से लड़ने के लिए वित्तपोषण करने वाली सबसे बड़ी कॉरपोरेट दानदाता है, जो (रेड) के साथ भागीदारी के तहत 13 करोड़ डॉलर से अधिक की मदद मुहैया कराई है। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

रेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी देबोरा दुगन ने कहा, "आज की घोषणा एप्पल के नेतृत्व में 2006 में (रेड) की शुरुआत के बाद से ही एड्स से लड़ने के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता का और सबूत है।"

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo