अल्काटेल X1 स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च, 5-इंच HD AMOLED डिस्प्ले से लैस

अल्काटेल X1 स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च, 5-इंच HD AMOLED डिस्प्ले से लैस
HIGHLIGHTS

यह डिवाइस ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर से लैस है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी अल्काटेल ने भारत में अपना नया फ़ोन X 1 लॉन्च किया है. कंपनी ने भारतीय बाज़ार में अपने इस डिवाइस की कीमत Rs. 15,999 रखी है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है जो 4G LTE के सपोर्ट के साथ आता है. यह डिवाइस ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर सेल के लिए उपलब्ध है. 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

यह स्मार्टफ़ोन 5-इंच की HD AMOLED डिस्प्ले से लैस है. इस डिस्प्ले को ड्रैगनटेल ग्लास और गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ पेश किया गया है. यह डिवाइस ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर से लैस है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. 

इसके साथ ही इस डिवाइस में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो LED फ़्लैश के साथ आता है. इस फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. फ्रंट फेसिंग कैमरे के साथ भी LED फ़्लैश मौजूद है. इसे एलुमिनियम फ्रेम के साथ पेश किया गया है. इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS जैसे फीचर्स दिए गए हैं. यह 2150mAh की बैटरी से लैस है.

इसे भी देखें: इंटेक्स आईरिस्ट प्रो स्मार्टवॉच लॉन्च, कीमत Rs. 4,999

इसे भी देखें: आज महज़ 1 रुपये में मिलेगा वनप्लस 3 का VR हेडसेट

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo