Apple फैंस की आने वाली है मौज, मार्च में लॉन्च होगा सबसे सस्ता iPhone

Apple फैंस की आने वाली है मौज, मार्च में लॉन्च होगा सबसे सस्ता iPhone
HIGHLIGHTS

iPhone SE 3 को मार्च में किया जाएगा लॉन्च

बेहद सस्ता iPhone होगा मार्च में लॉन्च

iPhone 14 के लीक भी आ रहे हैं सामने

लोकप्रिय एनालिसिस ऑर्गेनाइजेशन TrendForce ने लेटेस्ट एनालिसिस रिपोर्ट जारी की है, जहां उसने फोन इंडस्ट्री के फ्यूचर के बारे में बताया है। रिपोर्ट के मुताबिक ग्लोबल फोन मार्केट अगले साल पलटवार करेगा और स्मार्टफोन का प्रॉडक्शन लगभग 1.39 बिलियन यूनिट तक पहुंच सकता है। साथ ही एजेंसी ने एप्पल ब्रांड की रणनीतिक योजना की भी भविष्यवाणी की और बताया कि आने वाले नए iPhone सभी का ध्यान आकर्षित करेंगे।

यह भी पढ़ें: OMG! क्रिप्टो (Crypto) से नहीं खरीद पाएंगे बर्गर, पिज्जा, देखें क्या है भविष्य का प्लान

iphone se 2020

iPhone SE 2020

मार्च में लॉन्च हो सकता है बेहद सस्ता iPhone

रिपोर्ट में बताया गया है कि कि, अगले साल चार फ्लैगशिप फोन के अलावा, एप्पल (Apple) अगले साल की पहली तिमाही के अंत में सस्ते मॉडल-आईफोन एसई 3 (iPhone SE 3) की एक नई पीढ़ी भी लॉन्च करेगा, जो कि मार्च के आसपास है। यह भविष्यवाणी की गई है कि iPhone SE 3 पिछली रणनीति को जारी रखेगा, जो iPhone 13 सीरीज के समान A15 फ्लैगशिप प्रोसेसर से लैस है, और 5G नेटवर्क सपोर्ट करता है। यह Apple का सबसे सस्ता 5G मोबाइल फोन भी बन जाएगा और अधिक बाजारों में इसे पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: BSNL ने बदला अपना सस्ता प्लान, जानें कितने में मिलेंगे ढेरों लाभ

iPhone se 2020

iPhone se 2020

iPhone SE 3 में मिलेगा सिंगल रियर कैमरा

iPhone SE 3 पूरी तरह से पिछली पीढ़ी के डिज़ाइन को विरासत में देगा। सिंगल रियर कैमरा से लैस 4.7 इंच नॉन-फुल स्क्रीन सोल्यूशंस का उपयोग करना जो मूल रूप से पिछली पीढ़ी जैसा ही है। मौजूदा समय में, iPhone SE 3 के लिए सबसे अच्छा विकल्प समान iPhone XR और iPhone 11 का 6.1-इंच सोल्यूशन है। यह हाल के वर्षों में एप्पल (Apple) के सबसे अधिक बिकने वाले iPhone आकारों में से एक है और इसमें 4.7 इंच की तुलना में फुल-स्क्रीन डिज़ाइन भी है।

यह भी पढ़ें: Moto G Power (2022) एक बड़ी 5000mAh बैटरी के साथ Launch, देखें क्या है कीमत

इसके अलावा, पहले iPhone 14 के लीक से हाल ही में पता चला है कि Apple 2022 के लिए iPhone रेंज के "फुल रीडिज़ाइन" पर काम कर रहा है, यह स्प्रिंगबोर्ड हो सकता है जो iPhone SE डिज़ाइन को भी अपग्रेड करने में सक्षम बनाता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo