BSNL ने बदला अपना सस्ता प्लान, जानें कितने में मिलेंगे ढेरों लाभ

BSNL ने बदला अपना सस्ता प्लान, जानें कितने में मिलेंगे ढेरों लाभ
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल ने बदला अपना सस्ता प्लान

अब Rs 187 वाले प्लान में मिलेगी 24 दिन के बजाए 28 दिन की वैधता

इससे पहले कंपनी कर चुकी है Rs 56, Rs 57 और Rs 58 वाले प्लांस में बदलाव

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने Rs 187 वाले अपने प्रीपेड प्लान (prepaid plan) में बदलाव किया है। इस प्लान में अब ग्राहकों को 24 दिन की जगह 28 दिन की वैधता मिलेगी। साथ ही कंपनी ने इस प्लान में वाले डाटा लिमिट में भी बदलाव किया है। ये प्लान कंपनी के दूसरे अनलिमिटेड कॉलिंग वाले प्रीपेड प्लान Rs 147, Rs 247 और Rs 447 के साथ उपलब्ध होगा। पिछले महीने बीएसएनएल (BSNL) ने अपने Rs 56, Rs 57 और Rs 58 वाले प्लांस में भी बदलाव किया था। 

यह भी पढ़ें: Moto G Power (2022) एक बड़ी 5000mAh बैटरी के साथ Launch, देखें क्या है कीमत

bsnl prepaid plan

BSNL Kerala ने ट्विटर पर अपने प्रीपेड प्लांस में बदलाव होने की जानकारी दी है। इसी लिस्ट से ये पता चला है कि कंपनी के Rs 187 वाले प्लान में भी बदलाव किया है। बदले गए Rs 187 वाले प्लान में अब ग्राहकों को 2GB डाटा, 28 दिन की वैधता और अनलिमिटेड कॉल का लाभ मिलेगा। अनलिमिटेड कॉल (unlimited call) का लाभ ग्राहकों को मुंबई-दिल्ली में MTNL नेटवर्क पर भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: BSNL ने बढ़ा दी अपने इस Recharge Plan की Validity, Daily 2GB Data वाला सस्ता प्लान Plan Jio-Airtel-Vi के लिए मुसीबत

बता दें, प्लान के 2GB डेली डाटा की लिमिट खत्म होने के बाद भी ग्राहक इंटरनेट का उपयोग कर पाएंगे लेकिन स्पीड घटकर 80kbps हो जाएगी। बीएसएनएल (BSNL) के Rs 187 वाले प्लान में ग्राहकों को रोज़ 100 SMS भी दिए जाएंगे। ये प्लान फ्री PRBT रिंगटोंस के साथ आता है।

bsnl prepaid plan

पिछले महीने बीएसएनएल (BSNL) ने अपने Rs 56, Rs 57 और Rs 58 वाले प्लान में बदलाव किया था। बदलाव करने के बाद बीएसएनएल ने अब Rs 56 वाले प्लान को Rs 57 वाले प्लान को Rs 56 में और Rs 58 वाले प्लान को Rs 57 में उपलब्ध करा दिया है। हालांकि, इनके साथ मिलने वाले बेनिफिट्स में कोई बदलाव नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: Airtel का यूजर्स को बड़ा तोहफा, इस रिचार्ज प्लान में अब मिलेगा पहले से ज्यादा डेटा, देखें बदलाव

BSNL के अधिक रिचार्ज की जानकारी के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo