शाओमी बना रही है 4.3-इंच डिस्प्ले वाला फोन

शाओमी बना रही है 4.3-इंच डिस्प्ले वाला फोन
HIGHLIGHTS

डिवाइस में 4.3 इंच HD डिस्प्ले होगी, जिसका रेजोल्यूशन 720x1280 पिक्सल है. इसके अलावा स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज होने की भी जानकारी सामने आई है.

ऐसी ख़बरें है कि मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी शाओमी एक छोटी डिस्प्ले वाले फ़ोन पर काम कर रही है. दरअसल अब शाओमी के एक छोटी डिस्प्ले वाले फ़ोन की तस्वीर इंटरनेट पर लीक हुई है. इस तस्वीर में ये फ़ोन काले रंग का नज़र आ रहा है. तस्वीर में ये फ़ोन सामने की तरफ से देखा जा सकता है और डिस्प्ले पर फ़ोन का UI नज़र आ रहा है, जो की MIUI है. तस्वीर को एक वीबो अकाउंट पर रिलीज किया गया है

इस तस्वीर के साथ ही फ़ोन के फीचर्स के बारे में भी जानकारी दी गई है. इस जानकारी के अनुसार, डिवाइस में 4.3 इंच HD डिस्प्ले होगी, जिसका रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है. इसके अलावा स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज होने की भी जानकारी सामने आई है. इसमें एक फिंगप्रिंट सेंसर होने का भी पता चला है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7370 Hands on Hindi Video

इसके साथ ही इस फ़ोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन फ़ीचर से लैस 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा. स्मार्टफोन की कीमत 1,799 चीनी युआन (लगभग Rs. 17,990) के आसपास रहने की उम्मीद है. हालाँकि अभी तक शाओमी ने इस स्मार्टफ़ोन के बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है.

गौरतलब हो कि, शाओमी Mi 5 स्मार्टफ़ोन को 31 मार्च को भारत में पेश किया जाएगा. इस अभी हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था.

इसे भी देखें: BIG DEALS: अमेजन पर आज से शुरू हुई मेगा मोबाइल सेल, कुछ शानदार ऑफर्स

इसे भी देखें: भारत में Rs. 50,000 की कीमत में आने वाले 3 सबसे ख़ास लैपटॉप्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo