Nokia T20 टैबलेट की सेल शुरू, आज जानिए आखिर आपको क्यूँ लेना चाहिए ये टैबलेट

Nokia T20 टैबलेट की सेल शुरू, आज जानिए आखिर आपको क्यूँ लेना चाहिए ये टैबलेट
HIGHLIGHTS

Nokia T20 टैबलेट 10.4 इंच डिस्प्ले के साथ आता है

इस डिवाइस में 2K क्वालिटी वाला स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन है

Nokia T20 टैबलेट की बैटरी क्षमता 8,200mAh है

भारतीय बाजार में Nokia T20 टैबलेट (tablet) की सेल (Sale) शुरू हो गई है। Nokia का यह T20 डिवाइस HMD ब्रांड का पहला टैबलेट (tablet) है। वर्क (work) फ्रॉम (From) होम (Home) के दौर में आजकल टेक मार्केट में टैबलेट (tablet) की अच्छी मांग है। जैसा कि अन्य ब्रांड खरीदारों के लिए टैबलेट (tablet) उपकरणों (Device) की इसी श्रेणी के साथ आए हैं, एचएमडी ब्रांड ग्राहकों के साथ प्रतिस्पर्धा (Competition) करने और प्रतिस्पर्धा (Competition) करने के लिए कम कीमतों (Price) पर अधिक सुविधाओं के साथ आया है।

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea महज़ Rs 200 से कम में दे रहा है ये सारे बेनिफिट्स, Jio-Airtel को दे रहा है मात

HMD ब्रांड ने Nokia T20 टैबलेट (tablet) को अमेरिकी बाजार में अक्टूबर की शुरुआत में लॉन्च किया था। लॉन्च होने के कुछ दिनों के भीतर ही T20 डिवाइस को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया। इसके साथ ही नोकिया टैबलेट (tablet) रियलमी (Realme) ब्रांड ने बजट फ्रेंडली रियलमी (Realme) पैड डिवाइस लॉन्च किया है। लेनोवो ब्रांड कम कीमत (Price) वाले Tab K10 टैबलेट (tablet) भी लेकर आया है। हालांकि Nokia T20 टैबलेट (tablet) की कीमत (Price) अन्य ब्रांड के टैबलेट (tablet) की तुलना में थोड़ी अधिक है, लेकिन यह डिवाइस अधिक बढ़िया स्पेक्स के साथ आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Airtel vs Jio vs BSNL vs Vi: 250 रुपये से कम में सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान जानें

अगर आप नया टैबलेट (tablet) खरीदने की सोच रहे हैं तो एक नजर देख लें कि आपको दूसरे ब्रैंड्स को छोड़कर Nokia T20 क्यों खरीदना चाहिए-

यह भी पढ़ें: Airtel vs Jio vs Vi vs BSNL: सब देते हैं 100 रुपये में Recharge लेकिन इस प्लान की बात ही अलग है, डिटेल्स

nokia t20

Nokia T20 फीचर्स

Nokia T20 tablet को ग्लोबली लॉन्च हुए एक महीना भी नहीं हुआ है। डिवाइस में 2K स्क्रीन दी गई है जो गेमर्स और बिंज वॉचर्स को एक बढ़िया अनुभव देने वाली है। इसमें स्टीरियो स्पीकर्स, OZO प्लेबैक और OZO ऑडियो तथा ड्यूल माइक्रोफोंस दिए गए हैं जो यूजर्स इमरसिव लिसनिंग एक्सपिरियन्स देंगे। 

इसे भी पढ़ें: Netflix और Prime video की छुट्टी करने आए Disney+ Hotstar के तीन ज़बरदस्त प्लान

Nokia T20 में 8,200mAh की बैटरी मिल रही है जो फास्ट चार्जिंग और 15 घंटे की वेब सर्फिंग ऑफर करती है और आप 10 घंटों तक फिल्में देख सकते हैं या 7 घंटों तक कोन्फ्रेंस कॉल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 81GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग 150 रुपये से कम में, BSNL का यह नया Recharge है कमाल

नोकिया टी20 (Nokia T20) दो साल के एंडरोइड OS (Android OS) अपग्रेड के साथ आएगा और तीन साल के सिक्योरिटी अपडेट प्रपट करेगा। 

यह भी पढ़ें: धाकड़ है Jio का ये Recharge, केवल 20 रुपये ज्यादा देकर मिलता है सबकुछ अनलिमिटेड, देखें Airtel-Vi का Reaction

Nokia T20 डिज़ाइन

Nokia T20 को नोर्डिक-इंस्पायर्ड डिज़ाइन दिया गया है और यह पोलिश्ड 3D डिस्प्ले फ्रेम व सॉलिड मेटल बॉडी स्ट्रक्चर के साथ आया है।

इसे भी पढ़ें: 5G के आने से कुछ यूँ बदल जायेगी आपकी ज़िन्दगी, देखें फायदे और नुकसान

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo