Syska ने लॉन्च की अपनी ऐप से कंट्रोल होने वाली स्मार्टलाइट Rainbow LED, कीमत Rs. 1,999

Syska ने लॉन्च की अपनी ऐप से कंट्रोल होने वाली स्मार्टलाइट Rainbow LED, कीमत Rs. 1,999
HIGHLIGHTS

Syska ने अपनी ख़ास स्मार्टलाइट Rainbow LED जो बिना किसी तार के एक ऐप के माध्यम से कण्ट्रोल की जा सकती है. इस लाइट को आप कई तरह की रौशनी में देख सकते हैं जैसे इसे गोल्डन, सिल्वर और सफ़ेद रंग में भी बदला जा सकता है.

Syska ने अपनी ख़ास स्मार्टलाइट Rainbow LED जो बिना किसी तार के एक ऐप के माध्यम से कण्ट्रोल की जा सकती है. इस लाइट को आप कई तरह की रौशनी में देख सकते हैं जैसे इसे गोल्डन, सिल्वर और सफ़ेद रंग में भी बदला जा सकता है. इस लाइट में दिया गया कलर ऑप्शन यूजर्स के मूड को चेंज करने में मदद करता है. इसके साथ ही इसमें हर मूड को ध्यान में रखते हुए रंग दिए गए हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

बता दें कि इस लाइट को ब्लूटूथ के माध्यम से भी चलाया जा सकता है. साथ ही इसमें एक ऐसा फीचर भी है जिसके माध्यम से आप इसे एक स्मार्टफ़ोन के साथ ही कनेक्ट कर सकते हैं. इसके साथ ही बता दें कि महज़ एक बल्ब के अलावा अगर आपके पास बहुत से ऐसे ही बल्ब हैं तो आप उन्हें एक ही साथ ऑपरेट भी कर सकते हैं.

इसके अलावा आप इसमें टाइमर भी सेट कर सकते हैं. जिसके बाद यह सही समय पर अपने आप बंद हो जाता है. साथ ही अगर आप अपने घर में कोई इवेंट या पार्टी करना चाहते हैं तो यह उसके लिए एक बढ़िया ऑप्शन हो सकता है. साथ ही बता दें कि इसे आप कंपनी की वेबसाइट से जाकर खरीद सकते है.

इसे भी देखें: BSNL महज़ 50 रुपये में दे रहा है 20GB 3G डाटा

इसे भी देखें: कुंवारे जोड़ों के लिए होटल में कमरा बुक करती है ये वेबसाइट

इमेज सोर्स:

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo