स्नेपडील: सोमवार धमाका इलेक्ट्रॉनिक्स सेल: क्या एक्सपेक्ट कर रहे हैं आप

स्नेपडील: सोमवार धमाका इलेक्ट्रॉनिक्स सेल: क्या एक्सपेक्ट कर रहे हैं आप
HIGHLIGHTS

स्नेपडील पर सोमवार को होने वाली धमाका इलेक्ट्रॉनिक सेल में आपको बढ़िया डिस्काउंट के साथ शानदार डील मिलने वाली हैं. क्या आपने देखी है डिस्काउंट की ये फेहरिस्त...

ऑनलाइन मार्किटप्लेस स्नेपडील ने आने वाले सोमवार 12 अक्टूबर को इलेक्ट्रॉनिक्स की बोनांजा सेल की घोषणा की है. इस सेल में शोपर्स को बढ़िया डिस्काउंट मिलने वाला है. यहाँ आप पर्सनल डिवाइस, घरेलु उपकरण और इलेक्ट्रॉनिक्स पर डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं.

स्नेपडील ने कहा है कि इस सेल में आपको लगभग 60% तक का डिस्काउंट मिलने वाला है. और ये आपको सभी ब्रांड पर मिलेगा. उदाहरण के लिए अगर JBL का साउंड बार Rs. 50,000 का है तो वह आपको इस सेल में Rs. 15,000 का मिलेगा. इस डिस्काउंट की जानकारी कंपनी ने एक ईमेल स्टेटमेंट में दी है.

इसके साथ ही आपको यहाँ घंटे के हिसाब से स्पेशल डील भी मिलेगी और ये आपको 4G फोंस पर मिलने वाली है. ये डिस्काउंट आपको Rs. 1,000 से Rs. 60,000 के बीच मिलने वाले सभी प्रोडक्ट्स पर मिलेगा. आपको यहाँ हैवी एप्लायंसेस पर भी भारी डिस्काउंट मिलने वाला है जैसे फ्रिज, एसी और वाटर हीटर. इसके साथ ही DSLR s और पॉइंट और शूट कैमरा पर भी आपको बढ़िया डील मिलने वाली है.

बता दें कि इसके ठीक बाद ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट की तरह ही अमज़ेन इंडिया पर भी फेस्टिवल स्पेशल सेल होने वाली है. बता दें कि, अमेज़न इंडिया की ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल 13 अक्टूबर से 17 अक्टूबर के बीच चलेगी और फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल भी इसी दौरान आजोयित की जाएगी. हालाँकि फ्लिपकार्ट की इस सेल का फ़ायदा सिर्फ इसकी ऐप के जरिए ही उठाया जा सकता है, लेकिन अमज़ेन ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल के कई ऑफर वेब के साथ मोबाइल और ऐप्स पर भी उपलब्ध होंगे. लेकिन यहाँ भी ऐप कस्टमर्स को अतिरिक्त फायदा मिलेगा.

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल में भी कंपनी 'पहले ऐप' नीति का पालन कर रही है. वेब पेज पर जानकारी दी गई है कि ऐप यूज़र्स को टॉप डील की जानकारी 15 मिनट पहले दी जाएगी. इसके साथ एचडीएफसी बैंक का कार्ड इस्तेमाल करने पर कैशबैक भी मिलेगा. इसके साथ ही अमेज़न चाहता है कि उसके कस्टमर सेल शुरू होने से पहले ऐप डाउनलोड करके उसपर अमेज़न इंडिया के लॉग इन से साइन इन कर लें. इसके अलावा पेमेंट डिटेल और डिलिवरी एड्रेस भी पहले से अमेज़न अकाउंट पर स्टोर कर लें.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0