बोर्ड परीक्षा में पास होने वाले स्टूडेंट्स के लिए MTNL ने दिखाई दरियादिली

बोर्ड परीक्षा में पास होने वाले स्टूडेंट्स के लिए MTNL ने दिखाई दरियादिली
HIGHLIGHTS

MTNL ने अपने 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा में पास होने वाले स्टूडेंट्स के लिए भारी छूट की घोषणा की है. इन स्टूडेंट्स को लगभग 100 फीसदी का डिस्काउंट देने की बात कही गयी है.

अपनी 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा में पास होने वाले स्टूडेंट्स के लिए स्टूडेंट्स के लिए MTNL ने लैंडलाइन, इन्टरनेट, मोबाइल और डाटाकार्ड पर भारी छूट देने की घोषणा की है. इसके साथ ही बता दें जिन स्टूडेंट्स ने यह परीक्षाएं 80 और 100 फीसदी नंबर हासिल किये हैं. उनके लिए ख़ास ऑफर हैं. इसके साथ साथ इन स्टूडेंट्स को लैंडलाइन कनेक्शन के इंस्टालेशन पर भी भारी छूट मिलेगी, इसके साथ साथ प्रीपेड मोबाइल कनेक्शन पर भी जहां उन्हें फ्री FTU (टॉप-अप रिचार्ज) मिलेगा नया कनेक्शन लेने पर, इसके साथ साथ डाटा कार्ड पर उन्हें 30 फीसदी तक का डाटा नए डाटा कार्ड कूपन पर मिलेगा. पर बता दें कि यह 80 फीसदी नंबर लाने वाले स्टूडेंट्स के लिए ही है. अगर आप विस्तार से जानना चाहते हैं कि कितने नंबर लाने वाले स्टूडेंट को कितना ऑफर मिलेगा, तो यहाँ पूरी लिस्ट दी गई है जिसे नीचे दिया गया है.

वर्तमान लैंडलाइन पर ट्राईबैंड

80% और उससे ऊपर नंबर लाने वाले स्टूडेंट्स- इनके लिए ट्राईबैंड कनेक्शन के एक्टिवेशन चार्जेज पर 100 % की छूट दी जायेगी.

60%-79.99 नंबर लाने वाले स्टूडेंट्स- इनके लिए ट्राईबैंड कनेक्शन के एक्टिवेशन चार्जेज पर 75 % की छूट दी जायेगी.

60% से कम वाले स्टूडेंट्स- इनके लिए ट्राईबैंड कनेक्शन के एक्टिवेशन चार्जेज पर 50 % की छूट दी जायेगी.

मोबाइल प्रीपेड ऑफर

80% और उससे ऊपर नंबर लाने वाले स्टूडेंट्स- इन्हें एक प्रीपेड कनेक्शन मिलेगा और इन्हें एक FTU फ्री मिलेगा (FTU 91, FTU 88, FTU 84, FTU 62, FTU 44 में से एक).

60%-79.99 नंबर लाने वाले स्टूडेंट्स- इन्हें भी प्रीपेड कनेक्शन फ्री मिलेगा, और इन्हें भी FTU 62 या FTU 44 में से एक फ्री मिलेगा.

60% से कम वाले स्टूडेंट्स- इन्हें भी प्रीपेड कनेक्शन फ्री मिलेगा, और इन्हें FTU 44 फ्री मिलेगा.

डाटा कार्ड ऑफर

80% और उससे ऊपर नंबर लाने वाले स्टूडेंट्स- इन्हें एक 3G डाटा कार्ड मिलेगा और MRP पर 30 % की छूट मिलेगी.

60%-79.99 नंबर लाने वाले स्टूडेंट्स- इन्हें एक 3G डाटा कार्ड मिलेगा और MRP पर 20 % की छूट मिलेगी.

60% से कम वाले स्टूडेंट्स- इन्हें एक 3G डाटा कार्ड मिलेगा और MRP पर 10 % की छूट मिलेगी.

यह सब ऑफर केवल 2015 में अपनी 10वीं और 12वीं की परीक्षा पास करने वाले स्टूडेंट को ही मिलने वाले हैं. इसके लिए उन्हें अपने CAF फॉर्म के साथ अपनी मार्कशीट भी जमा करनी होगी, इसके साथ साथ अभिभावकों को भी इसका लाभ मिल सकता है. यह ऑफर तीन शैक्षिक बोर्ड्स के लिए मान्य है, यह बोर्ड हैं – SSC, ICSE और CBSE.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo