TikTok के बाद अब Bolo Indya को बड़े पैमाने पर ज्वाइन कर रही हैं बड़ी बड़ी हस्तियां

TikTok के बाद अब Bolo Indya को बड़े पैमाने पर ज्वाइन कर रही हैं बड़ी बड़ी हस्तियां

होमेग्रोन क्रिएटर इकॉनमी फोकस्ड शार्ट वीडियो प्लेटफॉर्म बोलो इंडया ने अपने सहयोग की घोषणा की है दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित-नेने द्वारा समर्थित "डांस विद माधुरी" के साथ और साथ ही  सिंपल लोकप्रिय फिटनेस और नामी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (SSK) द्वारा वेलनेस एप्लीकेशन के साथI कोलैबोरेशन क्षेत्रीय बाजारों में बोलो इंडया भाषा के उपयोगकर्ताओं को विभिन्न नृत्य रूपों को सीखने में सक्षम बनाता है  साथ ही एक इंटरैक्टिव और अत्यधिक आकर्षक तरीके से शीर्ष पायदान गुरुओं से एक स्वस्थ जीवन शैली को अपनाने के लिए मदद करता हैI यह कोलैबोरेशन  ऐसे समय में आया है जब देश के उन क्षेत्रीय क्षेत्रों के उपयोगकर्ताओं में रुचि बढ़ रही है जो अपनी स्थानीय भाषाओं में कंटेंट का उपभोग करना पसंद करते हैं और न केवल मनोरंजन के लिए विभिन्न कला रूपों को जानने के लिए, बल्कि इसमें कैरियर बनाने के लिए।

इस रणनीतिक साझेदारी के साथ, भरत में बोलो इंडिया उपयोगकर्ताओं को माधुरी दीक्षित-नेने, पंडित बिरजू महाराज, रेमो डिसूजा और टेरेंस लुईस सहित कुछ बेहतरीन कोरियोग्राफरों और नृत्य गुरुओं से व्यक्तिगत रूप से नृत्य सीखने का एक रोमांचक मौका मिलेगा, बोलो मीट्स के माध्यम से अन्य लोगों के बीच। उपयोगकर्ताओं को दिग्गज अभिनेत्री और सेलेब्रेटेड स्वास्थ्य विशेषज्ञ- शिल्पा शेट्टी द्वारा नवीनतम फिटनेस कार्यक्रमों का आनंद लेने भी मिलेगा, जो वजन कम करने, लचीलेपन में सुधार करने, मांसपेशियों को मजबूत बनाने, टोन पैर और प्रभावी परिणामों के लिए अनुकूलित पोषण योजनाओं के साथ होंगे I

माधुरी दीक्षित-नेने द्वारा बोलो इंडिया उपयोगकर्ताओं को नवीनतम नृत्य वीडियो तक भी पहुंच मिलेगी, और फिटनेस एक्सपर्ट शिल्पा शेट्टी कुंद्रा द्वारा इजी तो लर्न योगा तकनीक और पोषण संबंधी सलाह, मंच पर दिलचस्प बातचीत भी करने मिलेगी

यह कोलैबोरेशन क्षेत्रीय बाजारों में रहने वाले लोगों को प्रसिद्ध हस्तियों से रचनात्मक कौशल प्राप्त करने के लिए एक रोमांचक अवसर के साथ सीखने के लिए आसान और लागत प्रभावी पहुंच प्राप्त करने में मदद करेगा। बोलो इंडया एप्प में डांस विथ माधुरी अकादमी और सिंपल सोलफुल एप्प के ऑफिसियल पेजेज होंगे और बड़ा एक्ससिटिंग कैटेलॉग वीडियोस इनदोनो के भी होंगे: नियमित रूप से अकादमियों के आधिकारिक हैंडल से अपलोड किए जाने वाले बोलो इंडिया उपयोगकर्ताओं के लिए।

डेवलपमेंट पर टिप्पणी करते हुए, वरुण सक्सेना, सीईओ, और संस्थापक- बोलो इंदिया ने कहा “यह हमें मंच पर माधुरी अकादमी और सिंपल सोलफुल ऐप के साथ नृत्य का स्वागत करने के लिए बहुत खुशी देता है, क्योंकि यह जुनून का समर्थन करता है और भारत के रचनाकारों और उपभोक्ताओं के लिए रचनात्मकता को सुविधाजनक बनाता है। हम इसे मंच पर उभरते हुए यूजीसी रचनाकारों के लिए एक अवसर के रूप में देखते हैं, ताकि मंच पर उनके अनुयायी आधार के साथ बातचीत के दौरान कुशल नृत्य और फिटनेस के साथ अधिक रचनात्मकता को शामिल करने में सक्षम हो सकें। यह बोलो मीट्स के विकास और मूल्य के लिए एक और गवाही है कि यह भारत के पारिस्थितिकी तंत्र में मनोरंजन और सहकर्मी को एक ही मंच पर सहकर्मी लेनदेन के लिए तैयार कर रहा है, इस प्रकार निर्माता अर्थव्यवस्था के चारों ओर एक पूर्ण स्टैक प्रौद्योगिकी मंच बना रहा है। हमें विश्वास है कि यह कोलैबोरेशन हमारे भागीदारों को महानगरों से परे अपनी पहुंच का विस्तार करने और भारत के क्षेत्रीय इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के भीतर घुसने में मदद करेगा,” उन्होंने आगे कहा “
एसोसिएशन पर बात करते हुए, आरएनएम मूविंग पिक्चर्स (डांस विद माधुरी) के बिजनेस हेड नीरज कुमार ने कहा," हमने अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डांस विद माधुरी के पिछले 10 महीनों में 5 गुना की वृद्धि देखी और यह सिलसिला अभी भी जारी है। पिछले 100 दिनों में हम 200 देशों तथा  300K यूजर्स तक पहुंचने में सफल रहे थे। डीटीएच नेटवर्क्स ने भी हर महीने एक मिलियन से अधिक यूजर्स और 250k पेड सब्सक्राइबर्स की पहुंच के साथ लगातार वृद्धि देखी है। हमारा विजन संस्कृति के लिए विश्व-स्तरीय पहुंच प्रदान कर इस विधा को लोकतांत्रिक तथा गोलबल विलेज बनाने की है। हमारा मानना है कि प्लेटफार्म की मॉडल एंगेजमेंट लेड डिस्कवरी से हमें अंतरराष्ट्रीय और क्षेत्रीय इंटरनेट दर्शकों के बीच अपनी लय को और मजबूत करने में मदद मिलेगी। हम लोगों को उनकी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच देना चाहते हैं। ”

बोलो इंड्या को एक आसान यूआई द्वारा समर्थित किया गया है, जिसमें सभी एल्गोरिदम, रोबस्ट एडिटिंग टूल और एडवांस फ़िल्टर के समान अवसर है।  बोलो इंड्या  ने तेजी से मार्की फीचर की वृद्धि देखी है, और बोलो मीट्स  पहले से ही प्लेटफॉर्म पर प्रति सप्ताह ट्रांजेक्शन की स्टिकी आवृत्ति प्राप्त कर रहा है। बोलो मीट्स बड़ी संख्या में रचनाकारों, अकादमियों को बोलो इंड्या प्लेटफार्म के माध्यम से अपनी कॉन्टेंट को मोनेटाइज करने के लिए ; जुनून से प्रेरित निर्माता अर्थव्यवस्था के अनुरूप बखूबी आकर्षित कर रहा है। 
मई 2019 में लॉन्च किया गया, बोलो इंड्या एक क्रिएटर इकोनॉमी है, जो शार्ट वीडियो प्लेटफ़ॉर्म पर केंद्रित है और इसके एंड्रॉइड, आईओएस और ओईएम ऐपस्टोर पर 68 लाख मासिक सक्रिय यूजर्स हैं, जिनमें 28 लाख से अधिक निर्माता रोजाना 20 लाख के करीब वीडियो बनाते हैं। यह प्लेटफार्म पहले से ही टियर 2, 3 और 4 शहरों में अच्छी पैठ के साथ 14 से अधिक भाषाओं में मौजूद है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo