एलन मस्क ने फोर्ड के सीईओ को दिया जवाब, पिकअप ट्रक खरीदने की कही थी बात

एलन मस्क ने फोर्ड के सीईओ को दिया जवाब, पिकअप ट्रक खरीदने की कही थी बात
HIGHLIGHTS

फोर्ड के सीईओ जिम फार्ले ने एलन मस्क पर चुटकी लेते हुए उनसे कहा कि वह उनका ट्रक खरीद लें।

इस पर अब एलन मस्क ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में, जिम फार्ले एक इवेंट में सोलर एनर्जी में इंवेस्टमेंट को लेकर नए इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक एफ-150 के बारे में बात कर रहे थे।

फोर्ड के सीईओ जिम फार्ले ने एलन मस्क पर चुटकी लेते हुए उनसे कहा कि वह उनका ट्रक खरीद लें। इस पर अब एलन मस्क ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में, जिम फार्ले एक इवेंट में सोलर एनर्जी में इंवेस्टमेंट को लेकर नए इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक एफ-150 के बारे में बात कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने फोर्ड के इस ट्रक और टेस्ला, जो एलन मस्क की कंपनी है, उसके इलेक्ट्रिक ट्रक ‘साइबरट्रक’ के बीच में तुलना की।

फार्ले ने कहा कि फोर्ड एक मिशन पर हैं, जिसके तहत इलेक्ट्रिक और डिजिटल क्रांति को सभी तक पहुंचाना है और फोर्ड इस क्रांति का नेतृत्व करेगा।

यह भी पढ़ें: Redmi A1 भारत में POCO फोन के रूप में हो सकता है लॉन्च

elon musk on ford CEO

उन्होंने आगे कहा, “फोर्ड में हमारे लिए शाइनिंग लाइट है ब्यूटीफुल लाइटनिंग, जो इसी मिशिगन के डियरबोर्न के रोड पर उतरा है। यह पहले से ही अमेरिका में ईवी पिकअप ट्रक्स की इंडस्ट्री का लीडर बन चुका है। एलन मस्क आपको भी इसे ले लेना चाहिए।”

इसको लेकर एलन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपने एक आधिकारिक अकाउंट से जवाब देते हुए लिखा, “धन्यवाद, लेकिन मेरे पास पहले से ही एक है।”

टेस्ला ने साइबरट्रक बनाने की घोषणा 2019 में ही कर दी थी, लेकिन वे अभी तक इसका प्रॉडक्शन नहीं हो पाया है। टेस्ला ने 2023 में इस ट्रक को रोड पर उतारने की योजना बनाई है।

यह भी पढ़ें: Vivo V25 Pro भारत में जल्द होने वाला है लॉन्च, जानें कब और क्या है इसके फीचर

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo