मात्र 49 रुपये में कॉल और डेटा बेनेफिट, ये कंपनी ऑफर कर रही धाकड़ ऑफर, देखें प्लान की एक एक डिटेल्स

मात्र 49 रुपये में कॉल और डेटा बेनेफिट, ये कंपनी ऑफर कर रही धाकड़ ऑफर, देखें प्लान की एक एक डिटेल्स
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल (BSNL) के Rs 49 वाले प्लान (Rs 49 Plan) से तो इस प्लान की वैधता 20 दिनों की है।

यह 1 GB हाई स्पीड इंटरनेट (High speed internet) के साथ आता है।

कॉलिंग (calling) के लिए इस रिचार्ज प्लान (recharge plan) में कुल 100 फ्री मिनट दिए जा रहे हैं जिसे आप पूरी अवधि तक उपयोग कर सकते हैं।

भारत संचार निगम लिमिटेड यानि BSNL की बार करें तो आपको बता देते है या ऐसा भी कहा जा सकता है कि BSNL के पास ऐसे कई रिचार्ज प्लांस हैं जो बड़ी ही आसानी से किसी भी अन्य कंपनी के किसी भी प्लान को बड़ी आसानी से टक्कर दे सकते हैं। असल में BSNL के पास लगभग हर कीमत में ऐसे प्लांस हैं, अब अगर आप अपने लिए एक सस्ते BSNL Plan की तलाश में हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आज हम आपको 100 रुपये से काम की कीमत वाले बेहतरीन BSNL Plans के बारे में बताने वाले हैं। आइए BSNL के इन बेहद सस्ते प्लांस पर एक नजर डाल लेते हैं। 

यह भी पढ़ें: फ्री OTT बेनेफिट पाने के लिए Airtel यूजर्स चुनें ये प्लान, जो आते हैं 500 रुपये से कम में

BSNL Rs 49 Plan

शुरुआत करें बीएसएनएल (BSNL) के Rs 49 वाले प्लान (Rs 49 Plan) से तो इस प्लान की वैधता 20 दिनों की है और यह 1 GB हाई स्पीड इंटरनेट (High speed internet) के साथ आता है। कॉलिंग (calling) के लिए इस रिचार्ज प्लान (recharge plan) में कुल 100 फ्री मिनट दिए जा रहे हैं जिसे आप पूरी अवधि तक उपयोग कर सकते हैं।

BSNL cheapest recharge plan 2022

BSNL Rs 99 Plan

अब बात करें BSNL के Rs 99 वाले प्लान की तो इसमें 22 दिनों की अवधि के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग (unlimited calling) का लाभ मिलता है। यह एक वॉयस रिचार्ज (voice recharge) है इसलिए इसमें कोई डाटा बेनिफ़िट (data benefit) शामिल नहीं है।

यह भी पढ़ें: Crossbeats ने नए TWS Slide को बढ़िया डिजाइन के साथ किया लॉन्च

BSNL Rs 135 Plan

कंपनी एक और वॉइस वाउचर (voice voucher) ऑफर करती है जिसकी कीमत Rs 135 है। इस रिचार्ज प्लान (recharge plan) की अवधि 24 दिन है लेकिन इसमें आपको कुल 1,440 फ्री मिनट मिलते हैं। Rs 99 के प्लान की तरह इसमें भी कोई डाटा बेनिफ़िट नहीं मिलता है।

BSNL Rs 118

अब बात करने Rs 118 के रिचार्ज (recharge) की तो यह रिचार्ज (recharge) 26 दिनों की वैधता (validity) के साथ आता है जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग (unlimited calling) और हर रोज़ 0,5GB डाटा का लाभ मिलता है।

यह भी पढ़ें: Redmi K50i पर धड़ाधड़ चला Jio 5G, स्पीड जानकार हो जाएंगे हैरान

BSNL के 100 रुपये की कीमत के अंदर आने वाले Plan

बीएसएनएल (BSNL) Rs 100 से कम में 6 डाटा वाउचर (data voucher) ऑफर करता है। ये वाउचर (voucher) Rs 19, Rs 56, Rs 75, Rs 94, Rs 97, और Rs 98 की कीमत में आते हैं। Rs 19 में यूजर्स को 2GB डाटा और 1 दिन की सर्विस वैधता मिलती है। अगर आप अधिक डाटा चाहते हैं तो Rs 56 का रिचार्ज (recharge) कर सकते हैं जिसमें 10GB डाटा मिलता है और इसके साथ 10 दिनों के लिए फ्री ज़िंग सब्स्क्रिप्शन मिलता है।

BSNL cheapest recharge plan 2022

अब बात करें Rs 75 वाले वाउचर (voucher) की तो इसकी सर्विस वैधता 50 दिनों की है और प्लान में 2GB डाटा और 100 मिनट फ्री वॉयस कॉलिंग और 50 दिनों के लिए फ्री PRBT बेनिफ़िट मिलता है।

Rs 94 वाले वाउचर में बीएसएनएल (BSNL) 3GB डाटा मिलता है जिसे यूजर्स को 75 दिन में उपयोग करना होगा और साथ ही 100 मिनट फ्री वॉयस कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा प्लान में 60 दिनों के लिए PRBT का बेनिफ़िट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio VS Airtel VS Vodafone idea के धाकड़ प्लान, डेली 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ये बेनेफिट

Rs 97 के प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डाटा मिल रहा है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और लोकधुन का लाभ मिल रहा है और इसकी वैधता 18 दिन है।

BSNL cheapest recharge plan 2022

आखिर में बात करें Rs 98 के प्लान की तो इसमें प्रतिदिन 2GB डाटा मिलता है लेकिन इसमें कोई अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ नहीं मिलता है। प्लान फ्री Eros Now ओवर-द-टॉप (OTT) सब्स्क्रिप्शन के साथ आता है। इसकी वैधता 22 दिन की है। 

यह भी पढ़ें: Aadhaar Center के चक्कर लगाने का झंझट खत्म, Aadhaar FaceRD App से घर बैठे हो जाएगा ये काम

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo