Redmi K50i पर धड़ाधड़ चला Jio 5G, स्पीड जानकार हो जाएंगे हैरान

Redmi K50i पर धड़ाधड़ चला Jio 5G, स्पीड जानकार हो जाएंगे हैरान
HIGHLIGHTS

अपकमिंग Redmi K50i पर भारत में Jio के साथ 5G टेस्ट किया गया।

Redmi India और Reliance Jio द्वारा एक संयुक्त घोषणा से संकेत मिलता है कि फ्लैगशिप डिवाइस ने 5G नेटवर्क टेस्टिंग के दौरान बेहतरीन परफॉरमेंस दी है।

टेस्टस आदि से पता चलता है कि Redmi K50i को जल्द ही आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जा सकता है।

अपकमिंग Redmi K50i पर भारत में Jio के साथ 5G टेस्ट किया गया। Redmi India और Reliance Jio द्वारा एक संयुक्त घोषणा से संकेत मिलता है कि फ्लैगशिप डिवाइस ने 5G नेटवर्क टेस्टिंग के दौरान बेहतरीन परफॉरमेंस दी है। इन टेस्टस आदि से पता चलता है कि Redmi K50i को जल्द ही आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: इस Samsung Phone को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए Samsung ने की बड़ी घोषणा, फ्री में मिलेगी ये सुविधा

Redmi K50i reliance Jio 5G

टेस्टिंग के दौरान परफॉरमेंस और क्षमताओं को स्थापित करने के लिए एक्सट्रीम स्थितियों में स्मार्टफोन का कठोर अनुप्रयोग शामिल था। इससे भी पता चलता है कि यह डिवाइस बेहतरीन होने वाला है। यह कंपनी का गोल यह है कि Redmi K50i का उपयोग करते समय स्मार्टफोन के लास्ट यूजर को भी सबसे बेहतरीन अनुभव मिल सके। परीक्षण के परिणामों से पता चलता है कि, अपलोड और डाउनलोड दोनों स्पीड बेहद ही ज्यादा थी। 4K स्ट्रीमिंग टेस्ट आदि के दौरान स्मार्टफोन ने अपने आप को बेहतर जगह पर रखा है और अपनी साख को बनाए रखने की बड़ी कोशिश की है। विभिन्न एक्सट्रीम स्थितियों में टेस्टिंग किए जाने पर भी स्मार्टफोन ने बेहतरीन परफॉरमेंस दी है। 

यह भी पढ़ें: SSD खरीदते समय न करें ये गलती, जानिए कुछ बेस्ट ऑप्शन

Redmi K50i reliance Jio 5G

Redmi K50i पहला Redmi स्मार्टफोन है जिसे 5G नेटवर्क तक पहुंच बढ़ाने के लिए 12 5G बैंड के साथ तैयार किया गया है। स्मार्टफोन को 20 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि यहाँ आपको बता देते है कि टेस्टिंग के दौरान सबसे बढ़िया परिणाम मिले हैं। परीक्षणों से यह भी पता चला कि K50i ने Reliance Jio 5G नेटवर्क पर बिना रुकावट के काम किया यह देखकर कहा जा सकता है कि भारतीय उपभोक्ताओं के लिए जो बहुत सारे वादे किए जा रहे हैं, वह सब सही साबित हो सकते हैं। Xiaomi India का कहना है कि K50i के लिए 5G नेटवर्क का सफल परीक्षण भारत में डिजिटल क्रांति में एक सकारात्मक पहलू होने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Microsoft और Netflix ने मिलाया हाथ, जल्द पेश करेगा सस्ता प्लान

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo