फ्री OTT बेनेफिट पाने के लिए Airtel यूजर्स चुनें ये प्लान, जो आते हैं 500 रुपये से कम में

फ्री OTT बेनेफिट पाने के लिए Airtel यूजर्स चुनें ये प्लान, जो आते हैं 500 रुपये से कम में
HIGHLIGHTS

एयरटेल के ये दोनों प्लांस 500 रुपये से कम में आते हैं

फ्री OTT बेनेफिट ऑफर करते हैं Airtel के ये प्लान

डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्स्क्रिप्शन ऑफर करते हैं ये रिचार्ज प्लान

एक समय था जब भारती एयरटेल का पूरे देश में राज था लेकिन Jio के आने के बाद कंपनी के लिए मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं। हालांकि, एयरटेल अब भी देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक है। मौजूदा समय में कोई रिचार्ज प्लान तब फायदेमंद माना जाता है जब उसमें ढेर सारे डाटा के साथ फ्री OTT बेनेफिट भी मिलते हों। आज हम एयरटेल के ऐसे दो रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं जो 500 रुपये से कम में बढ़िया लाभ ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें: Crossbeats ने नए TWS Slide को बढ़िया डिजाइन के साथ किया लॉन्च

Bharti Airtel Rs 399

यह यकीनन सबसे किफायती ओटीटी बंडल प्रीपेड प्लान्स में से एक है जिसे आप भारती एयरटेल से खरीद सकते हैं। लेकिन इसकी वैलिडिटी भी बहुत कम है जो कि 28 दिनों की है। यह प्लान ज्यादातर उन उपभोक्ताओं द्वारा मांगे जाएंगे जो तीन महीने के लिए डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्स्क्रिप्शन प्राप्त करना चाहते हैं।

भारती एयरटेल के 399 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस / दिन के साथ 2.5GB दैनिक डेटा मिलता है। इस प्लान के साथ पेश किया गया Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन केवल मोबाइल उपयोग के लिए है।

यह भी पढ़ें: Pebble ने 'Spark' ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच 1,999 रुपये में लॉन्च की

इन बेनिफिट्स के अलावा यूजर्स को एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स का भी एक्सेस मिलता है। एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स में अपोलो 24 के तीन महीने का बेनेफिट शामिल हैं। साथ ही 7 सर्किल, FASTag लेनदेन पर 100 रुपये कैशबैक, मुफ्त हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक, और बहुत कुछ मिलने वाला है।

airtel recharge plan

Bharti Airtel Rs 499

इस प्लान की कीमत ऊपर बताए गए 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान से 100 रुपये ज्यादा है। लेकिन इस प्लान के साथ यूजर्स को Disney+ Hotstar Mobile का तीन महीने के बजाय एक साल के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। यह प्लान भी 28 दिनों की समान वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान के साथ दिया जाने वाला दैनिक डेटा 2GB है।

यह भी पढ़ें: Redmi K50i पर धड़ाधड़ चला Jio 5G, स्पीड जानकार हो जाएंगे हैरान

FUP (उचित उपयोग-नीति) डेटा की खपत के बाद, उपभोक्ताओं के लिए गति घटकर 64 Kbps रह जाएगी। इस प्लान के साथ एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स भी दिए गए हैं। लाभों का दावा करने के लिए, यूजर्स अपने स्मार्टफोन पर एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

ये भारती एयरटेल के दो प्रीपेड प्लान हैं, जो यूजर्स को 500 रुपये के तहत मुफ्त ओटीटी सब्सक्रिप्शन प्रदान करते हैं। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo