Crossbeats ने नए TWS Slide को बढ़िया डिजाइन के साथ किया लॉन्च

Crossbeats ने नए TWS Slide को बढ़िया डिजाइन के साथ किया लॉन्च
HIGHLIGHTS

Crossbeats ने नए TWS की कीमत है 1999 रुपये

क्रॉसबीट्स स्लाइड को विशेष रूप से अमेज़न पर लॉन्च किया गया

देखें क्रॉसबीट्स स्लाइड के फीचर्स

भारत के सबसे तेजी से बढ़ते उपभोक्ता तकनीक ब्रांड क्रॉसबीट्स ने शहर में सबसे नए और सबसे आकर्षक TWS, स्लाइड का अनावरण किया है। अपनी अनूठी 'स्लाइड टू ओपन डिज़ाइन' से इसका नामकरण लेते हुए, TWS ईयरबड एक सुपरलाइट निर्माण का दावा करता है जो एलईडी संकेत के साथ एक उद्योग-पहले प्रीमियम गुणवत्ता वाले चमड़े के टैग के साथ विस्तारित परेशानी मुक्त उपयोग को सक्षम करता है जो कलियों को गिरने और क्षति से बचाता है। सिर्फ 1999 रुपये की कीमत पर, क्रॉसबीट्स स्लाइड को विशेष रूप से अमेज़न पर लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें: Pebble ने 'Spark' ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच 1,999 रुपये में लॉन्च की

ईयरबड कई विशेषताओं से भरा हुआ है जो क्रॉसबीट्स के TWS बुके में नवीनतम प्रवेशकर्ता के मूल्य में वृद्धि करता है। स्विफ्ट ऑटो-पेयरिंग कनेक्टिविटी और फेदर टच कंट्रोल आगे विभिन्न कार्यों तक पहुंच की आसानी सुनिश्चित करते हैं, जबकि उपयोगकर्ताओं को वॉल्यूम बढ़ाने या घटाने की अनुमति देते हैं। एआई वॉयस असिस्टेंट जैसी उन्नत सुविधाओं के साथ, स्लाइड के क्वाड माइक्रोफोन पूर्ण स्पष्टता के साथ एक वास्तविक हैंड्सफ्री कॉलिंग अनुभव सुनिश्चित करते हैं।

इसके अलावा, क्रॉसबीट्स स्लाइड हाउस इनबिल्ट 10 मिमी नियोडिमियम ड्राइवर हैं, जो एक इमर्सिव और थंपिंग थंपिंग बास अनुभव प्रदान करने के लिए इंजीनियर हैं। यह अत्याधुनिक लो लेटेंसी ब्लूटूथ 5.1 से भी लैस है, जो कॉल और म्यूजिक दोनों के लिए लैग फ्री कनेक्शन को सक्षम बनाता है। जब आप दो या दो से अधिक उपकरणों के बीच तालमेल बिठाना चाहते हैं तो स्विफ्ट ऑटो-पेयरिंग कनेक्टिविटी एक अतिरिक्त लाभ है।

crossbeats

क्रॉसबीट्स के सह-संस्थापक अर्चित अग्रवाल ने लॉन्च के समय क्रॉसबीट्स के दृष्टिकोण के बारे में विस्तार से बताया, “हमने स्मार्टवॉच के साथ शुरुआत की और रास्ते में महसूस किया कि भविष्य TWS का है जिसे स्मार्टवॉच के साथ-साथ अन्य उपकरणों के साथ जोड़ा जा सकता है। क्रॉसबीट्स में हम हमेशा नए और नवोन्मेषी उत्पादों के साथ खुद को मात देने की कोशिश करते हैं और हम गर्व के साथ क्रॉसबीट्स स्लाइड टीडब्ल्यूएस पेश करते हैं जो अब तक हमारे द्वारा प्रस्तुत किसी भी चीज से बेहतर है, चाहे वह डिजाइन, सुविधाओं या उपयोगिता के मामले में हो।

यह भी पढ़ें: Redmi K50i पर धड़ाधड़ चला Jio 5G, स्पीड जानकार हो जाएंगे हैरान

अपने अनूठे डिज़ाइन और विशेषताओं के माध्यम से ऑडियो की दुनिया में नए आयाम खोलते हुए, ईयरबड तीन अद्भुत रंगों में उपलब्ध हैं, जैसे कि ऑलिव ग्रीन, मिडनाइट ब्लू, चारकोल ब्लैक। संगीत प्रेमियों और पेशेवरों के लिए एक होना चाहिए, जिन्हें लगातार TWS के माध्यम से फोन पर रहने की आवश्यकता होती है, यह एक ब्यूटी मीट यूटिलिटी उत्पाद है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo