Reliance Jio VS Airtel VS Vodafone idea के धाकड़ प्लान, डेली 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ये बेनेफिट

Reliance Jio VS Airtel VS Vodafone idea के धाकड़ प्लान, डेली 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ये बेनेफिट
HIGHLIGHTS

क्या आपके पास एक अच्छा वाई-फ़ाई कनेक्शन नहीं है?

अब कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान देखने चाहिए जो प्रतिदिन 2GB से अधिक डेटा के साथ आते हैं।

Vodafone Idea, Reliance Jio और Airtel के प्रीपेड प्लान आपको ऐसी सुविधा दे सकते हैं।

क्या आप स्मार्टफोन पर फिल्में और वेबसाइट ब्राउज़ करना पसंद करते हैं, लेकिन आपके पास एक अच्छा वाईफाई कनेक्शन नहीं है? तब आपको कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान देखने चाहिए जो प्रतिदिन 2GB से अधिक डेटा के साथ आते हैं। Vodafone Idea, Reliance Jio और Airtel के प्रीपेड प्लान आपको ऐसी सुविधा दे सकते हैं। यहाँ आपको बता देते है कि इन कंपनियों के पास ऐसे भी प्लांस हैं जो 3GB डेली डेटा के साथ आते हैं। आइए जानते है कि आखिर Vodafone Idea, Reliance Jio और Airtel के प्रीपेड प्लान्स किस कीमत में आपको 3GB डेली डेटा ऑफर करते हैं।

यह भी पढ़ें: फ्री OTT बेनेफिट पाने के लिए Airtel यूजर्स चुनें ये प्लान, जो आते हैं 500 रुपये से कम में

Vodafone Idea का 359 रुपये वाला प्लान 

3GB data huge plan 2022

वीआई (Vi) 359 रुपये वाला वीआई प्रीपेड प्लान यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा दे रहा है। डेटा के साथ प्रतिदिन 100 मुफ्त SMS भी इस प्लान के साथ उपलब्ध हैं। इस प्लान के साथ ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। यह प्लान 28 दिनों के लिए वैलिड है। इस प्लान में आपको जो इंटरनेट मिल रहा है, वह 28 दिनों में कुल 56GB डेटा के तौर पर उपलब्ध है। इसके अलावा यूजर्स को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा यूसेज मिलेगा। इस प्रीपेड प्लान पर Vi वीकेंड डेटा रोलओवर बेनिफिट उपलब्ध है। इसके अलावा यूजर्स को हर महीने 2GB तक डेटा का बैकअप लेने का मौका मिलेगा। अतिरिक्त लाभ के रूप में वीआई मूवीज और टीवी क्लासिक एप का मुफ्त एक्सेस उपलब्ध होगा।

599 रुपये वाला Airtel Plan क्या ऑफर करता है? 

3GB data huge plan 2022

Airtel का 599 रुपये का प्लान Disney+ HotStar की मुफ्त वार्षिक मोबाइल सदस्यता के साथ आता है। प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के लिए असीमित कॉल और 100 एसएमएस (SMS) के साथ प्रतिदिन 3GB डेटा ऑफर करता है। यह प्लान एयरटेल एक्सस्ट्रीम सेवाएं भी मुफ्त हैलोट्यून्स के साथ प्रदान करता है। यह प्लान अपने साथ 1GB डेटा के 4 कूपन लाएगा जो 56 दिनों के लिए वैध होगा।

यह भी पढ़ें: Crossbeats ने नए TWS Slide को बढ़िया डिजाइन के साथ किया लॉन्च

419 रुपये वाला Reliance Jio Plan

3GB data huge plan 2022

Jio 419 रुपये की कीमत में आने वाला प्रीपेड प्लान पेश करता है, जो 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ डेली 3GB डेटा प्रदान करता है। फिलहाल इसे कंपनी की वेबसाइट पर ट्रेंडिंग प्लान के तौर पर देखा जा सकता है। Jio के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन 100 SMS के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा है और यह JioCinema, JioTV और अन्य जैसे कई Jio एप्लिकेशन के एक्सेस के साथ एक बेहतरीन प्लान बन जाता है। हालांकि इस प्लान के बारे में आपको एक बात बता देते है कि अगर आप इस प्लान में मिलने वाले डेली डेटा लिमिट को पूरा खत्म कर लेते हैं तो आपको इंटरनेट कम स्पीड में मिलना शुरू हो जाने वाला है, यह स्पीड मात्र 64 Kbps की है।

यह भी पढ़ें: Redmi K50i पर धड़ाधड़ चला Jio 5G, स्पीड जानकार हो जाएंगे हैरान

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo