एप्पल ने आईओएस 16 के साथ आईक्लाउड शेयर्ड फोटो लाइब्रेरी लॉन्च में देरी की

एप्पल ने आईओएस 16 के साथ आईक्लाउड शेयर्ड फोटो लाइब्रेरी लॉन्च में देरी की
HIGHLIGHTS

आईओएस 16 रिलीज के लिए एप्पल आईक्लाउड शेयर्ड फोटो लाइब्रेरी फीचर के लॉन्च में देरी कर रहा है।

एप्पल वेबपेज अब इस फीचर को 'इस साल के अंत में आने' के रूप में सूचीबद्ध करेगा।

आईओएस 16 रिलीज के लिए एप्पल आईक्लाउड शेयर्ड फोटो लाइब्रेरी फीचर के लॉन्च में देरी कर रहा है। एप्पल वेबपेज अब इस फीचर को 'इस साल के अंत में आने' के रूप में सूचीबद्ध करेगा।

यह भी पढ़ें: iPhone 14 के लॉन्च के बाद iPhone 13 Pro, iPhone 12 mini हुए बंद, ये है कारण

एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, इसके अलावा, इसने इसे लेटेस्ट आईओएस 16 बीटा से भी हटा दिया है। एप्पल ने 12 सितंबर को रिलीज होने वाले आईओएस 16 के हिस्से के रूप में आईक्लाउड शेयर्ड फोटो लाइब्रेरी की घोषणा की।

जब इसे लॉन्च किया जाता है, तो यह फीचर आपको और अधिकतम पांच अन्य लोगों को स्वचालित रूप से फोटो का एक कलेक्शन शेयर करने देगा। यह फीचर आईक्लाउड में शेयर किए गए एल्बम से अलग है जो अभी भी उपलब्ध है। शेयर्ड ऐल्बम आईक्लाउड फोटोस के साथ या उसके बिना काम करता है।

यह भी पढ़ें: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 नई वेब सीरीज

रिपोर्ट के मुताबिक इस गिरावट के बाद इस फीचर को नए आईपैड के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोटो ऐप में वर्तमान में उपलब्ध शेयर एल्बम के साथ, आप केवल अपने द्वारा चुने गए लोगों के साथ फोटो और वीडियो शेयर कर सकते हैं।

वे अपने स्वयं के फोटो, वीडियो और कमेंट्स भी जोड़ सकते हैं। एप्पल के मुताबिक, शेयर्ड एल्बम आईक्लाउड फोटोज और माई फोटो स्ट्रीम के साथ या उसके बिना काम करता है। आईओएस 15 को शेयरप्ले, यूनिवर्सल कंट्रोल और एयरपॉड्स के लिए बेहतर फाइंड माई सपोर्ट के बिना भी लॉन्च किया गया था और उन फीचर्स को अगले कुछ महीनों में शुरू किया गया था।

यह भी पढ़ें: A15 Bionic SoC चिपसेट के साथ लॉन्च हुए iPhone 14, iPhone 14 Plus: भारत में ये है कीमत

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo