Airtel का यूजर्स को तोहफा और Reliance Jio को झटका, देखें इस प्लान में अब मिलते हैं कैसे लाभ

Airtel का यूजर्स को तोहफा और Reliance Jio को झटका, देखें इस प्लान में अब मिलते हैं कैसे लाभ
HIGHLIGHTS

Airtel ने अपने 265 रुपये के प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है।

इस प्लान में अब आपको ज्यादा वैलिडीटी दी जा रही है।

हालांकि वैलिडीटी ही नहीं, इस प्लान को उसी कीमत में ज्यादा डेटा दिया जा रहा है।

Airtel ने अपने 265 रुपये के प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है। इस प्लान में अब आपको ज्यादा वैलिडीटी दी जा रही है। हालांकि वैलिडीटी ही नहीं, इस प्लान को उसी कीमत में ज्यादा डेटा दिया जा रहा है। अभी हाल ही में, एयरटेल ने पहले 200 रुपये के तहत चार नए प्लान लॉन्च किए थे, ताकि यूजर्स को बिना ज्यादा चार्ज किए शानदार वैल्यू ऑफर किया जा सके। प्लांस ज्यादातर कुछ डेटा लाभों के साथ उपयोगकर्ताओं को टॉकटाइम की पेशकश पर आधारित हैं। प्रीपेड प्लान की कीमत 109 रुपये, 131 रुपये, 128 रुपये और 111 रुपये है।

यह भी पढ़ें: ये बेस्ट SSD ड्राइव ब्रांड अपके डिवाइस के बूटअप टाइम को करेंगे कम

265 रुपये वाले प्लान में अब मिलते हैं ज्यादा फायदे

Airtel recharge plan 2022

265 रुपये के प्रीपेड प्लान की बात करें तो प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता था लेकिन अब इसकी वैलिडीटी 30 दिनों तक बढ़ा दी गई है। वैलिडिटी के साथ-साथ प्लान के डेली बेनिफिट्स को भी बढ़ा दिया गया है। प्रीपेड प्लान में पहले 1GB डेटा लाभ दिया जाता था लेकिन अब डेली डेटा लाभ को बढ़ाकर 1.5GB डेटा प्रतिदिन कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: Nothing Phone (1) पर Flipkart देने वाला है ये खास डिस्काउंट, लॉन्च से पहले देखें

इसलिए यदि आप 300 रुपये से कम के सबसे विश्वसनीय प्लान की तलाश में हैं, तो आपको 265 रुपये के प्रीपेड प्लान को चुनना चाहिए। यह प्लान न केवल आपको बेहतर लाभ प्रदान करती है बल्कि आपको एक महीने की वैलिडीटी भी देता है। यहाँ आपको बता देते है कि कम ही प्लान 30 दिनों की वैलिडीटी प्रदान करते हैं। तो अगर आप हर 28 दिनों के बाद अपने फोन को रिचार्ज करते-करते थक गए हैं, तो यह प्लान आपके लिए है।

Airtel recharge plan 2022

टेलीकॉम कंपनियों ने पहले केवल 28-दिन की वैलिडीटी वाले प्लान पेश किए थे, लेकिन ट्राई के हालिया आदेशों के बाद टेलीकॉम ऑपरेटरों को 30 दिनों की वैलिडीटी के साथ कम से कम एक प्लान की पेशकश करने की आवश्यकता है। 

यह भी पढ़ें: गिम्बल स्टेबलाइज़ेशन के साथ लीक हुआ Asus Zenfone 9 का ऑफिशियल प्रोडक्ट विडियो

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo