IPL देखना अब नहीं होगा फ्री, 3 JioCinema Subscription Plans हुए लीक, देखें सभी डिटेल्स

IPL देखना अब नहीं होगा फ्री, 3 JioCinema Subscription Plans हुए लीक, देखें सभी डिटेल्स
HIGHLIGHTS

JiCinema का नाम भी बदला जा सकता है और जल्द ही आप इसए JioVoot के तौर पर देख सकते हैं।

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि 3 लीक प्लांस में एक डेली, एक त्रैमासिक और एक सालाना प्लान सामने आया है।

हालांकि जैसे ही आप JioCinema का Subscription खरीदते हैं तो आपको नया कॉन्टेन्ट भी साथ में ही मिलने वाला है।

JioCinema जल्द ही एक फ्री प्लेटफॉर्म से बदलकर एक पैड Subscription Platform बनने वाला है। जानकारी मिल रही है कि IPL 2023 के बाद ही इस बदलाव को लागू कर दिया जाने वाला है। यानि फ्री से JioCinema Paid हो जाने वाला है। आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि 3 JiCinema Subscription Plans भी इंटरनेट पर लीक हुए हैं। इन तीन प्लांस में एक डेली, एक त्रैमासिक और एक सालाना प्लान सामने आया है। इन तीन प्लांस में से दो प्लांस 100 रुपये से कम कीमत में आते हैं। इसके अलावा एक डेली प्लान भी है। यह सभी डिटेल्स u/Economy_Protection_7 नाम के Reddit यूजर की ओर से सामने आई हैं। 

JioCinema Premium Plans: कितने में आएंगे ये प्लांस?

 JioCinema Platinum plan

Gold, Daily और Platinum Plans

JioCinema Daily, जैसे कि इस प्लान के नाम से ही पता चलता है कि यह एक दिन के इस्तेमाल के लिए ही है। इसकी कीमत 2 रुपये से भी कम है। हालांकि यह एक इन्ट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर आपको इस कीमत में मिलने वाला है, लेकिन इसकी असल कीमत एक दिन के लिए 29 रुपये है। इस प्लान में आप दो अलग अलग डिवाइस चला सकते हैं। 

 JioCinema Platinum plan

प्लांस की श्रेणी में अगला प्लान JioCinema Gold है। यह प्लान 3 महीने के लिए आता है। इसकी प्लान की लॉन्च कीमत 99 रुपये है। हालांकि इसकी असल कीमत 299 रुपये होने वाली है। इस प्लान के साथ भी आप 2 डिवाइस चला सकते हैं। 
इसके अलावा तीसरा प्लान JioCinema Platinum है, जो 12 महीने के लिए आता है। इसकी असल कीमत तो 1199 रुपये है लेकिन आपको यह शुरुआत में 599 रुपये की कीमत में मिलने वाला है।

हालांकि, यह अभी तक आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया है, लेकिन इन प्लांस को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह Netflix और Amazon Prime के मुकाबले बेहद ही सस्ते हैं।  

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo